बॉलीवुड

टॉपलेस हो गई श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर? बिना कपड़ों के बदन वाली तस्वीर ने मचाया तहलका

बॉलीवुड में स्टार किड्स हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन स्टार किड्स के पास पैसों की कोई कमी नहीं रहती है। ऐसे में ये अपनी आलीशान लाइफस्टाइल की झलक सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के माध्यम से दिखाते रहते हैं। फ़ीमेल स्टार किड्स की बात करें तो ये अपने हॉट और स्टाइलिश अंदाज से लोगों का डील जीतती है। सुर्खियों में आने के लिए ये अपना बिकीनी लुक भी शेयर करती हैं। वहीं कुछ तो टॉपलेस होकर सनसनी मचा देती है।

jhanvi kapoor

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो टॉपलेस हुई है। टॉपलेस फोटोशूट करवाकर वे एक झटके में सभी मीडिया चैनल्स पर छा जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें ट्रेंड होने लगती है। फिर हर कोई उन्हीं की चर्चा करता है। ये फ्री की पब्लिसिटी पाने का भी एक अच्छा तरीका होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की टॉपलेस फोटो वायरल हो रही है।

jhanvi kapoor

‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी आज बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुकी हैं। गिनी चुनी फिल्में कर के ही वे फैंस के बीच काफी फेमस हो गई हैं। खासकर सोशल मीडिया अपर जान्हवी की अच्छी खासी पकड़ है। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें एक करोड़ सौलह लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। यहां जान्हवी अपने निजी जीवन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। फैंस को भी जान्हवी की यह पर्सनल पोस्ट बड़ी अच्छी लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में जान्हवी लगभग टॉपलेस अवतार में दिखाई दे रही है। यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। इसमें जान्हवी अपनी खूबसूरत बैक (पीठ) दिखा रही है। इस तस्वीर को देख ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि जान्हवी ने ऊपर कुछ पहन रखा है या फिर वह पूरी तरह से टॉपलेस हैं। जान्हवी की यह फ्लॉलेस बैक उनके फंस को बहुत पसंद आ रही है।

jhanvi kapoor

इस तस्वीर में जान्हवी के बाल खुले हैं और उनके चेहरे के हावभाव बहुत ही मादक हैं। उन्हें देख कोई भी लड़का फिसल जाएगा। ये तस्वीर युवाओं को जान्हवी का दीवाना बना देगी। इंस्टा स्टोरी में तस्वीर के बैकग्राउन्ड में ‘अखियां’ गाना भी बज रहा है। इस गाने को पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफर के भाई डेनियल जफर उर्फ ​​डैनी जी ने बनाया है।

jhanvi kapoor

जान्हवी की इस टॉपलेस तस्वीर में इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इसे देख जहां जान्हवी के फैंस खुश हो रहे हैं तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें सही ढंग से कपड़े पहनने की हिदायत भी दे रहे हैं। बता दें कि जान्हवी ने हाल ही में एक वीडियो भी साझा किया था। इस वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ शॉन पॉल के सॉन्ग पर डांस मस्ती करती दिखाई दे रही थी। इस वीडियो में जान्हवी एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में अजीब डांस मूव्स करते दिखाई दे रही थी। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था – अक्सा गैंग इज बैक।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

काम की बात करें तो जान्हवी जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Back to top button