बॉलीवुड

उर्वशी रौतेला का दिखा हॉट लुक, मेहंदी सेरमनी में पहनी 58 लाख की साड़ी। तस्वीरों से नज़र नही हटेगी

उर्वशी रौतेला, मनोज कुमार की पोती की मेहंदी फंक्शन में कुछ इस अंदाज में आई नजर...

 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक तरफ अपनी खूबसूरती के लिए तो चर्चे में रहती ही है। साथ ही साथ वह बॉलीवुड में लुक्स, ऑउटफिट, मेकअप और फोटोशूट के लिए भी जानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला हमेशा फैशन को प्रमुखता देती हैं। उर्वशी रौतेला हाल ही में सदी के मशहूर महानायक मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में नजर आई थी जहां से अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिनमें वो काफी खूबसूरत और हॉट लग रही है।

Urvashi Rautela Hot Look

जी हां उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह लाल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी का ट्रेडीशनल लुक दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब शेयर किया जा रही हैं। उर्वशी एक्टर से पॉलिटिशियन बने मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी का प्री-वेडिंग सेरेमनी अटेंड कर रही थीं।

Urvashi Rautela Hot Look

Urvashi Rautela Hot Look

बता दें कि मनोज कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी के दिलो पर राज किया है, महानायक मनोज कुमार ने भारत, क्रांति, पूरब और पश्चिम सहित कई बेहतरीन फिल्मे बॉलीवुड को दी है। हाल ही में मनोज कुमार ने अपनी पोती मुस्कान की शादी के मेहंदी फंक्शन में कई गेस्ट को आमंत्रित किया था। जहां पर उर्वशी रौतेला भी पहुंची थी। इस मेहंदी सेरेमनी में उर्वशी रौतेला का अलग ही अंदाज दिखा। जहां अभिनेत्री इस ख़ास मौके पर एक पटोला रेड साडी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में नज़र आई। ये साडी असल में गुजरात से ख़ास तौर पर मंगवाई गई थी। इस साडी के साथ उन्होंने सोने की नैकपीस, कड़ा मांग और टिक्का पहने हुए थी। जो उनके ऊपर परफेक्ट शूट कर रहा था। बता दें कि जिस साड़ी को उर्वशी ने मेहंदी फंक्शन में पहना था। उसकी क़ीमत 58 लाख रुपए बताई जा रहीं है।

Urvashi Rautela Hot Look

Urvashi Rautela Hot Look

मालूम हो कि उर्वशी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, ” ये सिर्फ़ मेहंदी नहीं, तेरे प्यार का रंग चढ़ा है पिया अब ये रंग छूटे न उम्र भर, यही मांगू मैं दुआ।”

वही एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ” मेहंदी का रंग चढ़ा ऐसे मेरे हाथों में, जैसे तेरा इश्क चढ़ा है मेरी सांसों में।” बता दें कि उर्वशी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर क्रिया-प्रतिक्रिया कर रहें हैं। आख़िर में बात अगर उर्वशी के आगामी प्रोजेक्ट की करें उर्वशी रौतेला तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही। उनकी पहली तमिल डेब्यू एक बिग बजट “सई फाई” फिल्म है। जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही साथ “ब्लैक रोज” और “थिरुतु पायल-2” में भी वह आने वाले समय मे नज़र आएंगी। इसके अलावा वह हिंदी वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं।

 

Back to top button