बॉलीवुड

किसी फाइव स्टार होटल से कम खूबसूरत नहीं है परिणीति चोपड़ा का घर, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की चर्चित और चुलबुली अदाकारा मानी जाने वाली परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर अच्छी ख़ासी बनाई है. उनकी अदाकारी के साथ ही फैंस ने उन्हें उनकी खूबसूरती के चलते भी खूब पसंद किया है. वे अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती रहती हैं. बता दें कि, परिणीति चोपड़ा जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन है.

parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए एक अच्छा ख़ासा समय हो गया है. अब तक उनके काम को फैंस ने काफी पसंद किया है. वे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाती है, हालांकि आज हम आपको ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें परिणीति चोपड़ा की जान बसती है. दरअसल, हम परिणीति के घर की बात कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा का घर बेहद खूबसूरत और आलीशान है. आइए आज उनके घर की कुछ तस्वीरें देखते हैं…

बालकनी का खूबसूरत नज़ारा…

parineeti chopra home

यह है परिणीति चोपड़ा के घर का बालकनी का नज़ारा. बालकनी से बाहर देखने पर दिल को सुकून देने वाला नज़ारा देखने को मिलता है, जिसका एहसास आपको तस्वीर देखकर ही हो गया होगा. उनके घर की बालकनी में अलग अलग पौधे सिरेमिक फ्लावर पॉट में लगे हुए है. वहीं बालकनी में कांच की दीवार का इस्तेमाल किया गया है. ग्लास की दीवारों से बाहर ढलते हुए सनसेट का नज़ारा भी देखने को मिलता है.

टीवी एरिया…

parineeti chopra home

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, परिणीति के घर में बड़ा सा टीवी लगा हुआ है. यह उनका टीवी कॉर्नर है. वे अक्सर यहां पर समय बिताती हुई नज़र आती है. इस एरिया की दीवारों पर नज़र डालें तो पता चलता है कि घर की दीवारों को सफ़ेद रंग से तैयार किया गया है.

खूबसूरत सजावट…

parineeti chopra house

परिणीति चोपड़ा ने अपने घर को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है. घर को बहुत ही अच्छे तरह से डेकोरेट किया गया है और घर देखने पर काफी व्यवस्थित भी नज़र आता है. डेकोरेशन की चीज़ों से उनके क्लासिक टेस्ट का पता चलता है.

घर के ड्राइंग रूम का नज़ारा…

parineeti chopra home

यह है परिणीति के घर के ड्राइंग रूम का नज़ारा. इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा को नमस्कार की मुद्रा में देखा जा सकता है. घर के ड्राइंग रूम में अलग अलग रंगों के सोफे रखे हुए हैं. वहीं सफ़ेद रंग के पर्दे लगे हुए है और दीवारें सफ़ेद रंगी की नज़र आ रही है. ड्राइंग रूम की खूबसूरती देखते ही बनती है.

खूबसूरत डिजाइन…

parineeti chopra house

parineeti chopra house

यह तस्वीर साफ़ जाहिर करती है कि परणीति चोपड़ा का घर कितना लग्ज़री और खूबसरत बना हुआ है. एक्सपेंसिव कार्पेट, कंफर्टेबल सीटिंग अरेंजमेंट, इंडोर प्लांट्स और वुडेन फ्लोरिंग घर को परफेक्ट लुक देते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, परिणीति चोपड़ा के घर को जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर ऋचा बहल ने डिज़ाइन किया है.

parineeti chopra house

2011 में किया था बॉलीवुड डेब्यू…

parineeti chopra

बता दें कि, परिणीति चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म रिकी बहल से की थी. लेकिन लीड एक्टर्स के रूप में उनकी पहली फिल्म ‘इशकजादे’ थी. परिणीति एक अभिनेत्री के साथ ही एक बेहतरीन गायिका भी हैं

parineeti chopra house

Back to top button