बॉलीवुड

6 करोड़ की वैनिटी वैन गुजरता है महेश बाबू का वक़्त, खूबसूरती किसी लग्ज़री घर से कम नहीं

बॉलीवुड सितारों की लोकप्रियता देश दुनिया में होती हैं. बॉलीवुड स्टार्स महंगे और आलीशान घरों में रहते हैं, लग्ज़री गाड़ियों में सफ़र करते हैं और यहां तक कि कई स्टार्स की तो खुद की वैनिटी वैन भी है. इस मामले में दक्षिण भारतीय सिनेमा के स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. दक्षिण भारतीय सिनेमा के चर्चित सितारे महेश बाबू के पास भी अपनी वैनिटी वैन है और उसमें ज़रूरत की हर एक चीज मौजूद है. आइए आज आपको महेश बाबू की वैनिटी वैन के भीतर का नज़ारा दिखाते हैं…

mahesh babu

महेश बाबू की वैनिटी वैन सर्व सुविधाओं से लैस है. महेश बाबू की खूबसूरत और लग्ज़री वैनिटी वैन की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है. इसमें बाथरूम, एक टीवी, स्टाइलिश सिटिंग एरिया, किचन और कई सुविधाएं दी गई है. कुल मिलाकर वैनिटी वैन को देखने के बाद इसे अन्य वैनिटी वैन की तुलना में सुपर फैंसी कहना गलत नहीं होगा. इससे आप महेश बाबू की लग्ज़री लाइफ का अंदाजा भी लगा सकते हैं.

6.02 करोड़ रुपये है कीमत…

सबसे पहले इस वैनिटी वैन की कीमत के बारे में बात करते हैं. इसकी कीमत इसे बेहद ख़ास बनाती है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, महेश बाबू के पास जो वैनिटी वैन है उसके लिए उन्होंने 6.02 करोड़ रुपये चुकाए है. बताया जाता है कि, यह वैनिटी वैन उन्होंने साल 2013 में उस समय खरीदी थी, जब उनकी फिल्म ‘सीतम्मा वकितलो सिरिमले चेत्तु’ आई थी. तस्वीर में नज़र आ रहे एरिया में महेश बाबू का अधिकतर समय गुजरता है. इस वैनिटी वैन में महेश बाबू और उनके बेटे की फोटो भी लगी हुई है.

mahesh babu

इस वैनिटी वैन में बेहतरीन सुविधा के लिए दो बैडरूम दिए गए हैं. दोनों ही बैडरूम बेहद खूबसूरत और लग्ज़री है. इस तस्वीर में नजर आ रहा यह महेश बाबू का पर्सनल बेडरूम है, जबकि इसमें लगा टीवी सेट भी सामान्य नहीं है. बताया जाता है कि, यह सैटेलाइट टेलीविजन है जिसके जरिए कहीं भी इंटरनेट एक्सेस किया जा सकता है और यहां किसी भी देश के चैनल्स आसानी से देखे जा सकते हैं. इस टीवी सेट को महेश बाबू के कहने पर विशेष रूप से जगह दी गई है.

mahesh babu

महेश बाबू के इस खूबसूरत और लग्ज़री वैन की तुलना किसी आलीशान घर से करें तो भी कुछ गलत नहीं होगा. क्योंकि एक तो इसकी कीमत 6 करोड़ रूपये से अधिक है और दूसरा यह कि इसमें जरुरत की हर एक चीज मौजूद है. इस वैनिटी वैन को चलता फिरता घर भी कहा जा सकता है. इस तस्वीर में महेश बाबू की मेकअप चेयर नजर आ रही है.

भीतर से तो महश बाबू की वैनिटी वैन बेहद खूबसूरत है ही, वहीं बाहर से भी यह बहुत खूबसूरत दिखाई पड़ रही है. जानकारी के मुताबिक़, महेश बाबू ने इस वैनिटी वैन को अपनी पसंद के अनुसार डिजाइन कराया है और इसे काफी खूबसूरत लुक दिया है.

mahesh babu

बता दें कि, दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में महेश बाबू एक बड़ा नाम है. महेश बाबू की गिनती तेलुगू सुपरस्टार्स में होती हैं. फिल्म ‘वामसी’ से डेब्यू करने वाले महेश बाबू ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्हें चाहने वालों की संख्या देशभर में मौजूद है. उन्हें हिंदी फिल्मों के दर्शक भी काफी पसंद करते हैं.

mahesh babu

Back to top button