बॉलीवुड

अब ऐसी दिखने लगी हैं मंदाकिनी, दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्ते से बर्बाद हो गया था करियर

गुजरे जमाने में बॉलीवुड में कई मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियां हुई है. इस सूची में मंदाकिनी का नाम भी शामिल है. मंदाकिनी एक समय अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी है. वहीं उनका नाम विवादों में भी जुड़ा है. ‘राम तेरी गंगा मैली’ फिल्म में काम कर मंदाकिनी खूब लोकप्रिय हुई थी, लेकिन अंडरवर्ल्ड के साथ नाम आने के बाद उनके करियर में गिरावट आने लगी और फिर जल्द ही उनका करियर बर्बाद हो गया.

मंदाकिनी जब 22 साल की थी तब उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से रखे थे. साल 1985 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन हिंदी सिनेमा के शो मैन राज कपूर ने किया था. वहीं फिल्म में मंदाकिनी के अपोजिट अहम रोल में राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर ने काम किया था.

mandakini

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से मंदाकिनी रातोंरात काफी मशहूर हो गई थी. उनकी हिंदी सिनेमा में पहली ही फिल्म हिट रही थी. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी गजब की खूबसूरती से भी दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था. फिल्म में उनका एक बोल्ड सीन भी दिखाया गया था, जिस पर भी काफी चर्चा हुई थी, लेकिन मंदाकिनी बॉलीवुड की की एक सफल और बड़ी एक्ट्रेस नहीं बन पाई. वे गिनी चुनी फिल्मों में ही देखने को मिली और जल्द ही फिल्मों की चकाचैंध भरी दुनिया से दूर हो गई. लेकिन आज भी अक्सर उन्हें लेकर चर्चाएं होती रहती है.

आज भी मंदाकिनी के फैंस उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि, हाल ही में मंदाकिनी की नाई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे काफी खूबसूरत और कूल नजर आ रही हैं. उनकी नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गई है. मंदाकिनी इस तस्वीर में काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि, मंदाकिनी अपनी हालिया तस्वीर में ब्लू कलर का कढ़ाईदार कुर्ता, सफेद रंग की चुन्नी और आंखों पर गॉगल के साथ देहने को मिलो रही हैं. फैंस एक के बाद एक एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कोई यूजर मंदाकिनी को स्टनिंग’ तो कोई ‘ब्यूटीफुल’ बता रहा है. वहीं कोई उन्हें पहले से भी ज्यादा खूबसूरत करार दे रहा है.

mandakini

बता दें कि, मंदाकिनी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर अधिक चर्चा में रही हैं. उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ अपनी रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी. उनकी दाऊद के साथ एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी, जो कि भारत पाक के बीच के मैच के दौरान की थी. इससे दोनों के अफ़ेयर की ख़बरों ने तूल पकड़ा था.

mandakini

बता दें कि, मंदाकिनी का जन्म 30 जुलाई 1963 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था. 57 साल की मंदाकिनी ने साल 1990 में पूर्व बुद्धिस्ट मोंक Dr. Kagyur T. Rinpoche Thakur से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम रब्ज़े इन्नाया ठाकुर और रब्बिल है.
बताया जाता है कि मंदाकिनी तिब्बत में रहती हैं और योग क्लासेस चलाती हैं.

MANDAKINI

Back to top button