बॉलीवुड

सीता के रोल के लिए 12 करोड़ मांगने वाली करीना को दिखाया बाहर का रास्ता, कंगना की हुई एंट्री

इन दिनों कई मेकर्स पौराणिक कथाओं और कहानियों को अपने-अपने नज़रिये से पेश करने में जुटे है. इसी कड़ी में ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद (Vijayendra Prasad) भी रामायण की कहानी को सीता के नजरिए से दिखाने की कोशिश कर रहे है. इस बारे में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस किरदार के लिए मेकर्स की नज़रे कई एक्ट्रेस पर थी. मगर मेकर्स ने इस किरदार के लिए करीना कपूर से बात की थी.जिसके बाद लोगों ने उनका काफी विरोध किया था और सोशल मीडिया पर कंगना को इस फिल्म में लेने की बात कही थी.

kareena kapoor

आपको बता दें कि विजयेन्द्र ने कुछ समय पहले ही सीता-द इनकार्नेशन (Sita- The Incarnation) नाम की एक फिल्म की घोषणा की थी. इस फिल्म को काफी बड़े लेवल पर शूट किया जाएगा और देश की 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ करने की तैयारी है. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) से बात की थी. करीना ने इस किरदार के लिए 12 करोड़ रूपये की मोटी फीस मांगी थी. मगर अब इस फिल्म से जुड़ी चौकाने वाली खबर सामने आई है. इस फिल्म का बजट पूरे 300 करोड़ रूपये है.

kareena kapoor khan

अब ताज़ा जानकारी की माने तो सीता-द इनकार्नेशन के मेकर्स करीना कपूर की जगह कंगना रनोत को इस फिल्म में लेने की सोच रहे है. इस फिल्म के राइटर प्रसाद ने कंगना को फिल्म में लाने की सोची है. अब इस फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस फिल्म से करीना का नाम जुड़ रहा है लेकिन मेकर्स ने उनको कभी इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया था. विजयेन्द्र प्रसाद मानते है कि कंगना रनोत इस किरदार के लिए एक दम परफेक्ट रहेगी. बता दें कि अभी तक इस फिल्म के लिए कास्टिंग को लेकर आखिरी फैसला नहीं आया है. विजयेन्द्र प्रसाद इन दिनों ट्रिपल आर (RRR) में व्यस्त हैं, जिसे उनके बेटे एस.एस. राजामौली ने बनाया है.

kareena kapoor

वहीं अभिनेत्री कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैन्स को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी के रिलीज़ होने के बेसब्री से इन्तजार है. वहीं कोरोना की वजह से फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हो पा रही है. वहीं इसके साथ ही कंगना कंगना तेजस, धाकड़ और मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा में भी नजर आने वाली है. इसके साथ ही कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी.

kangana ranaut

वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर के काम के बारे में बात करे तो उन्हें पिछली बार 2020 में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था, जिसमें उनके साथ दिवंगत अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री राधिका मदान थीं. करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली है, जो 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. इसके अलावा वह करण जौहर की ‘तख्त’ में भी काम कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, अनिल कपूर,आलिया भट्ट ,विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.

kangana ranaut

ज्ञात हो कि जब सीता के किरदार के लिए करीना कपूर का नाम सामने आया था तो सोशल मीडिया पर इसकी काफी आलोचना हुई थी. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने इस किरदार के लिए कंगना रनौत और यामी गौतम का नाम भी लिया था.

Back to top button