बॉलीवुड

पर्सनल प्राइवेट जेट में सफर करते हैं यह सितारे, नीता अंबानी का प्लेन किसी महल से कम नहीं

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जिनकी रईसी से हर कोई काफी अचंभित हो जाता है. इन सितारों के पास महंगे घर और लग्ज़री गाड़ियां तो है ही साथ ही इनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. ये सितारें अपने प्राइवेट जेट से भी घूमते हैं. आइए आज आपको हिंदी सिनेमा के कुछ ऐसे ही चर्चित स्टार्स के बारे में बताते हैं…

अक्षय कुमार…

akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही कमाई के मामले में भी बहुत आगे हैं. साल 1991 में अक्षय के फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. आज अक्षय कुमार अरबों रूपये के मालिक हैं, साथ ही उनके पास प्राइवेट जेट भी है. वे अक्सर बाहर जाने के लिए इसी का इस्तेमाल करते हैं. फिल्मों का प्रमोशन हो या छुट्टियां बिताना हो खिलाड़ी कुमार अपने प्राइवेट जेट से ही जाते हैं.

अमिताभ बच्चन…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बीते 52 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का अभिन्न अंग बने हुए हैं. पूरी दुनिया में अमिताभ बच्चन एक ख़ास पहचान रखते हैं. वे कई बंगलों, महंगे गाड़ियों और अरबों रूपये के मालिक होने के साथ ही प्राइवेट जेट के मालिक भी है. बिग बी जब विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं तो वे इसके लिए अपने प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं.

अजय देवगन…

हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक अजय देवगन को लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक है. उनकी बेहतरीन अदाकारी से तो देश दुनिया बहुत अच्छे से वाक़िफ़ है, वहीं वे काफी रईस भी है. बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है. जानकारी के मुताबिक़, अजय के पास एयरक्राप्ट सिक्स सीटर हॉकर 800 है.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा का नाम आज पूरी दुनिया में है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में वे अपनी अदाकारी और खूबसूरती से बड़ा नाम बना चुकी हैं. शादी के बाद से प्रियंका अमेरिका में ही सेटल हो गई है. उनके पास भी प्राइवेट जेट है. बता दें कि, अक्सर इसी से प्रियंका चोपड़ा अमेरिका और भारत के बीच दौरा करती रहती हैं.

शाहरुख खान…

shahrukh khan

न केवल बॉलीवुड और भारत बल्कि शाहरुख़ खान पूरी दुनिया के सबसे रईस अभिनेताओं में से एक हैं. एक बार शाहरुख़ ने मजाक में कहा था कि ‘मैं एक प्लेन खरीदना चाहता हूं लेकिन मेरे पास पैसा नहीं है.’ लेकिन आपको बता दें कि शाहरुख़ काफी रईस है और उनके पास भी अपना प्राइवेट जेट हैं.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty

फिट एंड हिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बड़ी एक्ट्रेस हैं, वहीं उनके पति राज कुंद्रा भी बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. कपल के पास अरबों रूपये की संपत्ति के साथ ही अपना निजी जेट भी है.

नीता अंबानी…

nita ambani

एशिया के सबसे रईस शख़्स रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी तो अपने प्राइवेट जेट से सफर करते ही हैं, वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी के भी बहुत महंगे महंगे शौक है. उनकी लग्ज़री लाइफ स्टाइल से तो हर कोई बेहद अच्छे से परिचित है. नीता के पास
अपना एक प्राइवेट जेट हैं, जिसकी कीमत 252 करोड़ रूपये बताई जाती है. यह प्लेन अंदर से दिखने में किसी महल की तरह नजर आता है.

Back to top button