बॉलीवुड

TMKOC के नट्टू काका इस गम्भीर बीमारी से रहें है जूझ। ज़ाहिर की अपनी आख़िरी इच्छा…

तारक मेहता के नट्टू काका की क्या है आख़िरी ख्वाहिश? जानिए क्यों मेकअप ड्रेस में लेना चाहते अंतिम सांस...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) पिछले क़रीब 13 वर्षों से दर्शकों के चेहरे पर हँसी बिखेरने का काम कर रहा है। इस हास्यप्रद धारावाहिक का हर किरदार अपने आप मे अनूठा है। साथ ही साथ हर किरदार बख़ूबी के साथ दर्शकों का अपने कला के माध्यम से मनोरंजन करता है। इस शो में अनूठे अंदाज़ में दर्शकों को हँसाने वालों की कमी नहीं है। पोपटलाल से लेकर बाघा और नट्टू काका सब एक से बढ़कर एक ऐसे कलाकार है। जो हास्य रस अपनी कला के माध्यम से उत्पन्न करने में माहिर हैं।

natu kaka

आज हम बात तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की करने वाले हैं। शायद ही यह आप सबको पता हो, लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि तारक मेहता शो में हमेशा अपनी सैलरी बढाने को लेकर जेठालाल से रिक्वेस्ट करने वाले नट्टू काका की उम्र 77 साल है। इतनी ज़्यादा उम्र हो जाने के बावजूद वह दर्शकों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Birad Chhaya B_J_C (@itsbirad)


वहीं नट्टू काका के फैंस के लिए एक दुःख की बात यह है कि वह कैंसर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दें कि इसी साल उन्हें गले पर कुछ स्पॉट्स दिखे थे जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर को दिखाया। जिसके बाद इसी साल अप्रैल में डॉक्टर ने उन्हें बताया कि वह कैंसर से पीड़ित है। जिसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के परिवार ने कीमोथैरिपी सेशन्स शुरू करा दिए हैं और फैंस भी चाहते हैं कि सबके चहेते ‘नट्टू काका’ (Nattu Kaka) जल्द से जल्द ठीक होकर एक बार सभी के बीच लौटें। हालांकि इसी बीच ये भी खबर आ रही है कि नट्टू काका (Nattu Kaka) ने अपनी आखिरी ख्वाहिश शेयर की है। उन्होंने बताया है कि यदि उनका निधन होता है तो वह मेकअप पहने हुए मरना चाहते हैं।

natu kaka

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) ने अपनी आखिरी ख्वाहिश साझा की है। जिसके मुताबिक फैंस के चहेते नट्टू काका (Nattu Kaka) ने कहा है कि, ” वह अपनी आखिरी सांस तक काम करते रहना चाहते हैं।” बता दें कि घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) बीते कई सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के साथ जुड़े हुए हैं और दर्शकों का ख़ूब मनोरंजन कर रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Nattu Kaka

वहीं बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक (Ghanashyam Nayak) के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकाली गई थी। लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है। इस मुश्किल दौर में भी वह गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे। घनश्याम (Ghanashyam Nayak) आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर भी काफ़ी एक्साइटेड हैं।
natu kaka
इसके अलावा नट्टू काका की इस उम्र में भी काम के प्रति दीवानगी देखें तो लॉकडाउन के दौरान उन्होंने एक बयान दिया था। उससे समझा जा सकता कि वह अपने काम को लेकर कितने संजीदा रहते है। नट्टू काका ने इसी अप्रैल महीने में कहा था कि, “एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया और मैं घर पर ही बैठा हूं। कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि शो में मेरा ट्रैक कब शुरू होगा क्योंकि अब तो शूटिंग भी रुक गई है। मेकर्स ने शो की लोकेशन शिफ्ट करने के बारे में भी कोई फैसला नहीं लिया है। मैंने मार्च में एक एपिसोड की शूटिंग की थी और उसके बाद से मैं घर पर ही हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि मेकर्स शो में जल्द ही मेरा ट्रैक शुरू करेंगे और दिखाएंगे कि किस तरह नट्टू काका गांव से मुंबई लौट आएं।”

Back to top button