बॉलीवुड

कभी फिल्मों में अक्षय के साथ किया था रोमांस , आज अपनी पहचान तक को मोहताज़ हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में हर साल कई चेहरे देखने को मिलते है. कई लोग एक्टर बनने आते है इनमे से कुछ के सपने पूरे होते है लेकिन कइयों के टूट भी जाते है. वहीं कई चेहरे ऐसे भी होते है जो कुछ फिल्मों में नज़र आते है और उसके बाद दोबारा कभी नज़र नहीं आते है. अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक फिल्म थी ‘आवारा पागल दीवाना’ इसमें उनकी एक्ट्रेस थी आरती छाबड़िया (Aarti Chabria). इन दिनों वह एक्ट्रेस बॉलीवुड से काफी दूर है. इस फिल्म से इस एक्ट्रेस को काफी पहचान मिली थी.

aarti chabria

मगर ये एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से दूरी बनाकर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. इसी बीच अब अक्षय की ये एक्ट्रेस अपनी शादी की दूसरी सालगिरह (Wedding Anniversary) मना रही हैं. इसकी झलक खुद उन्होने अपने सोशल मीडिया पर दी है. इस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे है. इस तस्वीर के साथ आरती ने लिखा -हैप्पी एनिवर्सरी माई लव.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Chabria (@aartichabria)


आगे उन्होंने लिखा है भगवान हम पर अपना आशीर्वाद बनाये रखे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरती छाबरिया ने अपने बॉयफ्रेंड विशारद बीदासेसी के साथ साल 2019 में शादी की थी.

aarti chabria

इनके पति के बारे में बात करें तो विशारद ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की नौकरी करते है. इन दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. आपको बता दें कि इन दोनों की ये शादी काफी प्राइवेट तरीके से हुई थी. इस शादी में बेहद ही करीबी लोग शामिल हुए थे.

aarti chabria

आरती छाबड़िया के बारे में बात की जाये तो उन्होंने तीन साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. एक्ट्रेस ने लगभग 300 से अधिकविज्ञापनों में काम किया है. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब अपने नाम किया था. उन्होंने बॉलीवुड में साल 2002 में फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ में काम किया था. अक्षय के अलावा इस एक्ट्रेस ने गोविंदा के साथ फिल्म ‘राजा भैय्या’और सलमान खान के साथ पार्टनर जैसी फिल्मों में भी काम किया था.

aarti chabria

aarti chabria

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा हिंदी, तेलगु, पंजाबी और कन्नड़ फिल्मों में अपने अभिनय को दिखाया है. इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक एलबम ‘नशा ही नशा है, हैरी आनंद की ‘चाहत’ और अदनान सामी के गाने में भी अपना जलवा दिखाया था. आरती वर्ष 2010 तक बॉलीवुड में सक्रिय रही है. उन्हें आखरी बार फिल्म ‘दस तोला’ में देखा गया था. इसने बाद वर्ष 2011 में आरती रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन -4 में नज़र आई थी. इस सीजन को उन्होंने जीता भी था. उन्होंने 2013 में ‘झलक दिखला जा’ में भी पार्टिसिपेट किया था. वहीं इस एक्ट्रेस को ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ और ‘डर सबको लगता है’ में भी देखा गया था.

aarti chabria

गौरतलब है कि आरती आजकल फिल्मों से काफी दूर है. वह बॉलीवुड में एक गुमनाम बन चुकी है. आरती छाबड़िया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर से लोगों का पारा चढाती रहती है. आरती आज अपनी वेडिंग लाइफ को एन्जॉय कर रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Chabria (@aartichabria)

Back to top button