बॉलीवुड

देश को छोड़कर विदेश में घर बसा चुकी है ये बॉलीवुड की बालाएं, 90 के दशक के बड़े नाम शामिल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अब विदेश में रहने लगी है. कुछ शादी करने के बाद विदेश में गई है तो कुछ बिना शादी किये ही विदेश में सेटल हो चुकी है. कई एक्ट्रेस ने तो बॉलीवुड में अपना सेट किया हुआ करियर भी त्याग दिया. हम आपको आज ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है.

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल अब विदेश की बहुरानी बन चुकी हैं. शादी के बाद प्रियंका और उनके पति निक ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ रूपये का आलीशान बंग्ला भी खरीदा था. इसके अलावा कुछ ही वक्त पहले प्रियंका और निक ने लंदन में भी नया बंगला खरीदा है. इन दिनों प्रियंका लंदन में ही रह रही हैं.

सेलिना जेटली

celina jaitley

मॉडलिंग की दुनिया से बॉलीवुड में आने वाली एक्टर सेलिना जेटली ने भी शादी करके सात समंदर पार अपना घर बसाया हुआ है. 2011 में सेलिना ने ऑस्ट्रियन बिज़नेसमैन Peter Haag के साथ शादी की थी. सेलिना जेटली के आज तीन बच्चे है. वह आज अपने छोटे से परिवार के साथ दुबई में हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रही है.

मुमताज

mumtaz

एक्ट्रेस मुमातज 60 के दशक में बॉलीवुड की जान हुआ करती थी. साल 1974 में मुमताज़ ने NRI बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद वह लंदन में रहने चली गई थी.

रंभा

rambha

साउथ और बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में नज़र आने वाली रंभा कनाडा में खुशहाल शादी-शुदा लाइफ इंजॉय़ कर रही हैं. आपको बता दें कि रंभा ने NRI बिज़ेनसमैन इंद्रकुमार Pathmanathan से शादी की थी. रंभा आज तीन बच्चों की मां भी हैं. वह अपने परिवार के साथ टोरंटो में रहती हैं.

शिल्पा शिरोडकर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)


शिल्पा शिरोडकर का नाम 90 के दशक में काफी मशहूर हुआ करता था. मगर अब वह भारत में नहीं रहती है. उन्होंने दुबई में घर बसा लिया है. शिल्पा ने आंखें, हम और किशन कन्हैया समेत कई हिट फिल्मों में काम किया है.

मीनाक्षी शेषाद्री

meenakshi seshadri

मीनाक्षी शेषाद्री के हुस्न के जलवे बॉलीवुड में आम हुआ करते थे. मीनाक्षी शेषाद्री अब अमेरिका में रहती है. मीनाक्षी ने 1995 में इनवेसमेंट बैंकर Harish Mysore से न्यूयॉर्क में शादी की थी. हालिया मीनाक्षी टेक्सास के प्लानो शहर में निवास करती है.

मल्लिका शेरावत

mallika sherawat

हॉट किसिंग सीन्स और बोल्ड अदाओं के कारण से मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. रिपोर्ट्स की माने तो मल्लिका इन दिनों अपने विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ पेरिस में रहती हैं.

तनुश्री दत्ता

tanushree dutta

बॉलीवुड में मीटू आंदोलन की वजह से सुर्ख़ियों में आई बंगाली ब्यूटी तनुश्री दत्ता भी विदेश में रहने चली गई है. तनुश्री दत्ता कई सालों से अमेरिका में रह रही है.

सोनम कपूर

sonam kapoor anand ahuja

अनिल कपूर की बेटी और अदाकारा सोनम कपूर भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में शिफ्ट हो चुकी हैं. लंदन में आनंद आहूजा का बड़ा बिजनेस है. एक्ट्रेस सोनम और आनंद का बंगला वेस्ट लंदन के सबसे महंगे इलाके नॉटिंग हिल में मौजूद है.

प्रीति ज़िंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति ज़िंटा ने भी शादी के बाद अपना नया ठिकाना अमेरिका के लॉस एंजेलिस को बना लिया है. 29 फरवरी 2016 को प्रीती और Gene Goodenough की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान हुई थी. इन दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया है.

Back to top button