बॉलीवुड

ACP प्रद्युम्न से लेकर दया तक, ऐसा है CID के इन एक्टर का रियल लाइफ़ परिवार, देखें फोटो

टीवी की दुनिया में लोकप्रिय शो CID ने काफी बड़ा नाम कमाया है. इस शो ने करीब 20 सालों तक दर्शकों का मनोरंजन किया. इसकी शुरुआत साल 1998 में हुई थी. शो के सभी किरदारों को काफी पसंद किया गया था. आज हम आपको इस मशहूर शो की रियल लाइफ़ फैमिली के बारे में बताने जा रहे हैं…

आदित्य श्रीवास्तव (अभिजीत)…

aditya srivastav

CID में इंस्पेक्टर अभिजीत का रोल निभाने वाले कलाकार का असली नाम आदित्य श्रीवास्तव है. आदित्य श्रीवास्तव शो के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक रहे हैं. 52 साल के आदित्य की पत्नी का नाम मानसी श्रीवास्तव है. बता दें कि, असल ज़िंदगी में इंस्पेक्टर अभिजीत यानी कि आदित्य श्रीवास्तव दो बेटियों के पिता है. जिनका नाम आरुषि और अद्विका है. वहीं आदित्य एवं मानसी का एक बेटा भी है.

दयानंद शेट्टी (इंस्पेक्टर दया)…

dayanand shetty

CID में इंस्पेक्टर दया का रोल निभाने वाले कलाकार का असली नाम दयानंद शेट्टी है. 51 साल के दयानंद शेट्टी मैसूर से संबंध रखते हैं. बता दें कि, उनकी पत्नी का नाम स्मिता शेट्टी है. वहीं कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम वीवा है. गौरतलब है कि, शो में दया का दरवाजा तोड़ने का अंदाज काफी फेमस हुआ था. दयानंद बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

शिवाजी साटम (एसीपी प्रद्युमन)…

shivaji satam

अब बात करते है शो के मुख्य पात्रों में से एक यानी कि एसीपी प्रद्युमन की. शो में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले कलाकार का नाम शिवाजी साटम है. 71 साल के शिवाजी साटम की शादी अरुणा साटम से हुई थी. इस कपल की एक बेटी और एक बेटा है. बेटे का नाम अभिजीत साटम है. बता दें कि, शिवाजी साटम ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में भी काम किया है. वे पहले बैंक में कैशियर के रूप में भी काम कर चुके हैं.

दिनेश फडनिस (फ्रेडरिक्स)…

dinesh fadnis

दिनेश फडनिस CID में फ्रेडरिक्स का किरदार निभा चुके हैं. 54 साल के दिनेश फडनिस को आप उनके परिवार के साथ देख सकते हैं. दिनेश इस तस्वीर में अपने माता पिता के साथ नजर आ रहे हैं. दिनेश से जुडी एक ख़ास बात यह है कि एक अच्छे अभिनेता होने के साथ ही वे एक लेखक भी है.

जानवी छेड़ा (इंस्पेक्टर श्रेया)…

Janvi Chheda

अभिनेत्री जानवी छेड़ा को CID में इंस्पेक्टर श्रेया के रोल में देखा गया था. 37 साल की जानवी छेड़ा की शादी साल 2011 में निशांत गोपालिया से हुई थी. वे एक बेटी निरवी गोपालिया की मां है.

डॉ. तारिका (श्रद्धा मुसाले)…

shraddha musale

CID में डॉ. तरिका का रोल निभाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस का असली नाम श्रद्धा मुसाले है. 37 साल की श्रद्धा मुसाले साल 2012 में विवाह बंधन में बंधी थी. उन्होंने लखनऊ के बिजनेसमैन दीपक तोमर संग सात फेरे लिए थे.

ऋषिकेश पांडे (इंस्पेक्टर सचिन)…

hrishikesh pandey wife

CID में इंस्पेक्टर सचिन के रोल में ऋषिकेश पांडे नज़र आए थे. ऋषिकेश की पत्नी बेहद खूबसूरत है. वहीं कपल का एक बेटा है.

अंशा सईद (पूर्वी)…

ansha sayed

CID में पूर्वी यानी कि अंशा सईद के काम को बहुत पसंद किया गया था. साल 2015 में CID में एंट्री लेने वाली अंशा सईद का परिवार काफी बड़ा है जो कि आप तस्वीर में भी देख सकते हैं.

Back to top button