बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बड़ी खबर, उनकी जेठानी सोफी मर्द और औरत दोनों से रखती है संबंध

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और लाखों दिलों की धड़कन प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अपने पति निक जोनस के घर अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी है. प्रियंका अब इंडिया में बहुत कम ही नज़र आती है. प्रियंका और उनके पति निक जोनस किसी न किसी वजह से भारत सुर्ख़ियों में रहते ही है. कभी किसी इवेंट को लेकर या कभी किसी अवार्ड फंक्शन को लेकर या फिर कभी अपने सांग्स और फिल्मों को लेकर. मगर इस वक़्त एक चौकाने वाली खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

sophie turner

अब उनकी जेठानी सोफी टर्नर को लेकर एक नई अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है. इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि सोफी बाईसेक्शुअल हैं. इस बीच हैरानी की बात ये है कि उनकी एक बेटी भी है. दरअसल कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्राइड मंथ के सेलिब्रेशन में एक स्टोरी लगाई थी. जिसमें उन्होंने लिखा कि टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं हूँ. इसके साथ ही उन्होंने इसमें कई स्टिकर भी लगाए हैं, इन टैग्स में लिखा है कि हटो मैं गे हूं, गर्व से, गे प्राइड. इतना ही नहीं उनकी स्टोरी में बाईसेक्शुअल कम्यूनिटी से जुड़ी कई अन्य चीजें हैं.

priyanka and sophie turner

शायद आपको पता नहीं हो लेकिन, LGBTQ समुदाय यानी समलैंगिक लोग जून के महीने में प्राइड मंथ मनाते है. इसलिए प्रियंका की जेठानी की पोस्ट देख सभी लोग हैरान रह गए थे. उनकी पोस्ट के बाद ज्यादातर लोग उन्हें बाईसेक्शुअल मान रहे है. वहीं उनकी इस पोस्ट पर भी मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को आ रही है. वहीं उनके सामान्य फैन को ये थोड़ा बुरा लग रहा है. वहीं गे लोग काफी खुश नज़र आ रहे है. उनकी इस पोस्ट पर रियेक्ट करते हुए एक बाईसेक्शुअल व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा कि हमें उनकी पोस्ट देखकर खुशी हुई. इस बात का अहसास भी हुआ कि बड़े लोग भी हमारे साथ है. वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘अगर सोफी टर्नर समलैंगिक हैं तो ये एक बहुत बड़ी जीत है. वो काफी हॉट हैं.’ साथ ही कई लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली.

priyanka and sophie turner

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सोफी ने जेंडर के मुद्दे पर अपनी बात रखी हो. 2019 में भी उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैंने पूरी जिंदगी खुद को अकेले रहने के लिए तैयार किया है. मैं ये सोचती हूँ कि एक बार आपको सही इंसान मिल जाता है तो आपको पता चल जाता है. इसके साथ ही सोफी के मुताबिक वो कई लड़के और लड़कियों से मिल चुकी है. क्योंकि उन्हें एक्सपेरिमेंट करते रहना पसंद है. वह आत्मा से प्यार करती है जेंडर से नहीं.

sophie turner

जो जोनस और सोफी की शादी की बात करे तो दोनों की शादी 2019 में लास वेगस में एक सीक्रेट सेरेमनी के दौरान हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने रीति-रिवाज से फ्रांस में दोबारा से शादी की थी. सोफी खुद भी एक बड़ी अभिनेत्री हैं. गेम ऑफ थ्रोन्स (2011) फेम सोफी टर्नर अब तक Another Me(2013), Barely Lethal(2015), X-Men: Apocalypse(2016), Josie(2018) जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. वह हाइट में अपने पति से ज्यादा लम्बी है.

sophie turner

Back to top button