बॉलीवुड

मनीष रायसिंघन ने अविका से बताई अपने रिश्ते की सच्चाई, माँ बनने की खबरों पर कही यह बातें

टीवी के कलाकार मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) और अविका गौर (Avika Gor) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इन दोनों के मशहूर होने की वजह से हालांकि ये दोनों भी काफी परेशान है. अविका गौर और मनीष रायसिंघन ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में साथ काम किया था. यही से दोनों की अफेयर की खबरे आने लगी थी. इस दौरान अविका और मनीष ने हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताया. मगर अब जो खबर आ रही है उससे ये दोनों ही स्टार्स परेशान हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है कि अविका और मनीषा का एक सीक्रेट बेबी भी है. अब हालिया इस खबर पर पहली बार मनीष का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने एक निजी अखबार से बात करते हुए कहा, ‘ये अब तक की सबसे अनाब-शनाब बात है जो मैंने अविका के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुनी है. क्या 2 लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते है. क्यों उन्हें किसी तरह की रिलेशनशिप में ही होना चाहिए? इसके साथ ही इस बात को भी ध्यान रखा जाए कि मैं अविका से 18 साल बड़ा हूं.’

avika gor and manish raisinghan relationship

इसके साथ ही मनीष ने आगे कहा, ‘अविका हमेशा मेरी एक बहुत अच्छी दोस्त रहेगी. वह एक हैप्पी रिलेशनशिप में हैं और वहीं मेरी शादी को भी 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है. मैं और मेरी पत्नी संगीता तो इस तरह की अफवाहों पर हंसते हैं.’

avika gor and manish raisinghan relationship

वहीं इन अफवाहों के बारे में अविका ने आरजे सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए कहा, ‘ऐसे कई आर्टिक्ल्स हैं जिसमें लिखा है कि हमने उस बच्चे को छिपाकर रखा है. आपको बता दें कि मनीष और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और वह मेरी जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण हैं. 13 साल की उम्र से लेकर अभी तक वह मेरे बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं.’ इसके साथ ही अविका ने आगे कहा, वह मुझसे 18 साल बड़े हैं. वह अपने अंदर का बच्चा जिंदा रखते हैं और मैंने उनसे इसे सीखा है. आज भी लोग जब पूछते है कि, हमारे बीच कुछ है तो मैं यही कहती हूँ मेरे पापा से थोड़ा छोटा है वो.

avika gor and manish raisinghan relationship

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अविका रोडीज फेम मिलिंद चांदवानी के साथ रिलेशनशिप में है. ये दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है. वहीं अभिनेता मनीष ने पिछले साल संगीता चौहान से लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली थी. इससे पहले साल 2017 में एक इंटरव्यू में मनीष ने रिलेशनशिप की खबरों पर कहा था, शुरुआत में मुझे इन खबरों ने काफी परेशान किया था. मैं अविका से उस समय दूर होने लगा था. मगर बाद में मुझे पता चला कि मेरे इंटेशन्स गलत नहीं है तो मैं अलग तरह का व्यवहार क्यों करूँ. मैंने कभी भी अविका को डेट नहीं किया मुझे इन ख़बरों से फर्क नहीं पड़ता.

avika gor and manish raisinghan relationship

वहीं इन ख़बरों पर एक्ट्रेस अविका ने बताया कि शुरुआती दौर में इस तरह की ख़बरों से वह थोड़ी परेशान हो गई थीं. साथ ही दोनों ने आपसी रज़ामंदी से दो हफ़्तों तक बात भी नहीं की थी. बावजूद इसके मीडिया में नए इस तरह के बेतुके रिपोर्ट्स आने बंद नहीं हुए, तो अविका और मनीष ने यही सोचा कि इस दूरी को बनाए रखने से कुछ नहीं होगा.

Back to top button