बॉलीवुड

‘कुंडली भाग्य’ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, 50 दिन बाद हुआ खुलासा, देखें फोटो

लॉक डाउन खत्म होते ही शादियों में तेजी आ गई है। कई लोग लॉक डाउन के खुलने का तेजी से इंतज़ार कर रहे थे। दरअसल, देश में बीते दिनों जब कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने आतंक मचाया था तो इसे रोकने के लिए देश के अलग अलग राज्यों में राज्य सरकारों ने लॉक डाउन की घोषणा की थी। इस बार भी लगभग देश में 2 माह तक लॉक डाउन लगा था। हालांकि अब एक बार फिर से स्थिति सामान्य होने लगी है और कई लोगों की रुकी हुई शादियां भी संपन्न हो रही है। शादियां करने में सेलेब्स भी पीछे नहीं है।

isha anand sharma marriage

isha anand sharma marriage

गौरतलब है कि, लॉकडाउन खत्म होने के बाद टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर शादी का सीजन शुरु हो गया है। हाल ही में टीवी अभिनेता अक्षय खरोडिया (Akshay Kharodia) शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। जबकि अब इस सूची में टीवी के पॉपुलर धारावाहिक ‘कुंडली भाग्य’ की अभिनेत्री का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें कि, कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने शादी कर ली है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया संग सात फेरे लेकर चोरी छिपे शादी कर ली। यह एक सीक्रेट वेडिंग थी और उन्होंने इसके बारे में किसी को कानों कान भी खबर नहीं लगने दी।

isha anand sharma marriage

isha anand sharma marriage

बताया जा रहा है कि, ईशा आनंद शर्मा और वासदेव सिंह ने 2 मई को शादी की थी। यह शादी राजस्थान में संपन्न हुई थी। लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि, शादी के करीब 50 दिनों के बाद शादी का खुलासा हुआ था। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी कितनी सीक्रेट थी।

isha anand sharma marriage

isha anand sharma marriage

जानकारी के मुताबिक़, ईशा और वासदेव ने पहले 20 फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी, वहीं इसके बाद दोनों ने परिवार की मौजूदगी में 2 मई 2021 को सात फेरे लिए। अपनी शादी के दौरान ईशा आनंद काफी खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इस दौरान लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। जिसके साथ टीवी अभिनेत्री ने व्हाइट और गोल्डन कलर की ज्वेलरी कैरी की थी। वहीं उनके दूल्हे की बात करें तो वासदेव भी काफी हैंडसम लग रहे थे।

isha anand sharma marriage

isha anand sharma marriage

सोशल मीडिया पर ईशा आनंद और वासदेव की शादी की तस्वीरों के साथ ही एक्ट्रेस की शादी की अन्य रस्मों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। आप सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी और अन्य फंक्शन की तस्वीरें भी देख सकते हैं।

isha anand sharma marriage

ईशा आनंद शर्मा और वासदेव की प्रेम कहानी की बात करें तो दोनों बीते ढाई साल से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों की पहली मुलाक़ात ढाई साल पहले हुई थी। दोनों अपने किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थ। दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसला शुरू हो गया और फिर एक साल के भीतर दोनों के बीच प्यार का रिश्ता बन गया।

isha anand sharma

isha anand sharm

जब ईशा आनद शर्मा, वासदेव से मिली थी उससे कुछ दिनों पहले ही उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था और फिर ईशा, वासदेव से प्रभावित हो गई। जल्द ही दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए और फिर एक साल में दोनों को एक दूसरे से प्यार भी हो गया। बता दें कि, ईशा ने ‘कुंडली भाग्य’ के साथ ही ‘स्पिलिट्सविला 9’ ‘तेरे प्यार की’ और ‘सीआईडी’ जैसे शो में भी काम किया है।

isha anand sharma

isha anand sharma marriage

Back to top button