बॉलीवुड

सनी देओल और चंकी पांडे की इस छोटी सी बात पर हो गई थी लड़ाई, फ्लाइट में ही सनी ने उन्हें मारा

बॉलीवुड में हर किसी स्टार के कुछ न कुछ किस्से रहे है. हर स्टार किसी न किसी पंगे में हमेशा ही उलझा रहा है. बहुत कम स्टार ही ऐसे होंगे जिनकी जिंदगी बिना किसी विवाद के होगी. बॉलीवुड में अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) का हिंदी सिनेमा में काफी बड़ा नाम है. सनी ने अपने दमदार डायलॉग्स और बेहतरीन एक्टिंग से बहुत से लोगों का दिल जीता है. अभिनेता सनी देओल ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. उनकी अमूमन फिल्मों में उनका एक्शन अवतार देखा गया है.

chunky pandey and sunny deol dispute

उनके एक्शन फिल्मों के कारण लोगों की नज़र में उनकी छवि भी एंग्री मैन की बनी हुई है. सनी देओल अब अभिनेता से नेता बन चुके है. सनी की इमेज को देखकर ये कह पाना मुश्किल है कि वह कभी किसी से मजाक भी करते होंगे. मगर ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. अपनी असली जिंदगी में सनी देओल पर्दे की लाइफ से बहुत ही अलग है. सनी असल जिदंगी में फिल्मी पर्दे से काफी अलग है. रियल लाइफ में सनी की शरारतों से जुड़े कई किस्से है, जो शायद ही किसी को पता हो. हम आपको सनी से जुड़ा एक ऐसा ही मजेदार किस्सा बताते है.

chunky pandey and sunny deol dispute

ये किस्सा है वर्ष 1992 का, उस समय सनी देओल विश्वाlत्मा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे (Chunkey Pandey) भी थे. उनकी इस फिल्म की शूटिंग नौरोबी में की जा रही थी. नौरोबी का शेड्यूल खत्म करने के बाद सनी औऱ चंकी पांडे फ्लाइट से भारत आ रहे थे. भारत लौटने के ही दौरान सनी ने अपने दोस्त और को – एक्टर चंकी पांडे के साथ ऐसा मजाक कर दिया कि चंकी इससे काफी नाराज़ हो गए थे.

chunky pandey and sunny deol

चंकी पांडे सिगरेट पीने के काफी शौकीन थे इसलिए उन्होंने नैरोबी से कई सारी विदेशी सिगरेट के पैकेट खरीद लिए थे. इस दौरान उन्होंने फ्लाइट में देखा कि सनी देओल फ्लाइट के सारे पैसेंजर्स को विदेशी सिगरेट बांट रहे हैं. पहले तो उन्हें ऐसा लगा कि सनी ने ये सिगरेट ख़रीदे होंगे. वही सनी ने पैसेंजर्स के अलावा चंकी पांडे को भी सिगरेट दी थी. सनी से सिगरेट लेने के बाद चंकी पांडे भी काफी खुश हुए थे. जब यह फ्लाइट मुंबई आने वाली थी तो इस दौरान ही चंकी को एहसास हुआ कि सनी देओल तो उनके बैग से सिगरेट निकालकर सबको बांट रहे थे.

chunky pandey and sunny deol

इसके बाद सनी देओल की इस हरकत पर चंकी काफी खफा हुए थे. चंकी फ्लाइट के दौरान ही सनी से लड़ने लगे थे. चंकी पांडे इतने गुस्से में थे कि वह सनी पर उस दौरान ही चिल्ला उठे. चंकी पांडे का इतना गुस्सा देखने के बाद सनी ने उन्हें समझाया कि तुम्हे दयालू होना चाहिए. तुम्हे हमेशा शेयर करना चाहिए. सनी के समझाने के बाद चंकी का गुस्सा तो शांत हुआ मगर जैसे ही फ्लाइट रुकी वह वह पैसेंजर्स से अपनी सिगरेट वापस पाने के लिए एयरक्राफ्ट के बाहर खड़े हो गए.

chunky pandey and sunny deol

चंकी पांडे ने बॉलीवुड में ‘आंखें’, ‘तेजाब’, ‘विश्वात्मा’, ‘आग ही आग’, ‘पापा की दुनिया’ में काम किया था. हालांकि चंकी आज भी फिल्मों में नज़र आते हैं. उन्होंने हाउसफुल सीरीज की फिल्मों के अलावा ‘साहो’, ‘प्रस्थानम’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Back to top button