बॉलीवुड

खूबसूरती में फाइव स्टार होटल को भी फेल करता है नेहा कक्कड़ का आशियाना, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ हर समय सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उन्हें पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं। नेहा कक्कड़ ने बहुत कम समय में ही गायकी की दुनिया में एक बड़ा नाम कमा लिया है और वे आज के समय की सबसे सफल एवं चर्चित बॉलीवुड गायिका में से एक है। उन्होंने अपनी बेहतरीन आवाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है।

neha kakkar

बता दें कि, नेहा कक्कड़ बीते साल शादी के बंधन में बंध गई थी। नेहा ने पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए थे। अक्सर यह कपल किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है। अक्टूबर 2020 में शादी के बाद से दोनों नए घर में रह रहे हैं। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली नेहा अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। नेहा और रोहनप्रीत ‘मायानगरी’ मुंबई में रहते हैं। कई तस्वीरों में अब तक उन्होंने अपने नए घर की झलक भी दिखाई है। आइए आज आपको नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के शानदार घर की तस्वीरें दिखाते हैं।

neha kakkar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के घर की खूबसूरती देखती ही बनती है। दोनों का घर भीतर से बेहद खूबसूरत किसी लग्जरी होटल की तरह नजर आता है। घर में सफ़ेद रंग को काफी स्थान दिया गया है। वहीं क्रीम कलर भी घर में देखने को मिल रहा है।

neha kakkar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों ही संगीत प्रेमी घर में जमीन पर बैठकर गिटार पर तान छेड़ रहे हैं। बैकग्राउंड में देखे तो दीवारों पर ढेर सारी तस्वीरें लगी हुई है। जो कि दीवार और घर की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रही है। घर का इंटीरियर काफी खूबसूरती के साथ तैयार किया गया है। घर की दीवारों और सोफे का रंग एक ही जैसा है।

neha kakkar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का घर काफी खूबसूरत लोकेशन पर बना हुआ है। घर के भीतर से बाहर देखें तो आंखों को बड़ा सुकून मिलता है। यह तस्वीर घर के लिविंग रूम की है, जहां एक तरफ ग्लास वॉल है, जहां कुछ गमले लगे हैं और वहां से मुंबई की ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों और नीले आसमान का मनमोहन नज़ारा देखा जा सकता है।

neha kakkar

इस तस्वीर में नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह बेहद हैंडसम नज़र आ रहे हैं। वहीं उनके ठीक पीछे घर का डाइनिंग एरिया है। डाइनिंग एरिया में ऊपर की तरफ काफी खूबसूरत लाइट्स भी लगी हुई है।

neha kakkar

घर का हर एक एरिया बेहद खूबसूरत है। अक्सर अपने घर के भीतर नेहा कक्कड़ तस्वीरें क्लिक कराती रहती है।

neha kakka

यह नेहा के घर के किचन का नज़ारा है, गायिका अपने घर में कुकिंग करती हुई देखी जा सकती है।

neha kakkar

नेहा और रोहनप्रीत के घर की दीवारों से लेकर सीढ़ियों तक हर एक चीज बेहद खूबसूरत है।

neha kakkar

बता दें कि, नेहा और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात अगस्त 2020 में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने बहुत जल्द ही एक दूसरे को दिल दे दिया और फिर अक्टूबर में शादी कर ली।

neha kakkar

कोरोना महमारी के चलते यह शादी काफी सीक्रेट रखी गई थी। नेहा ने अचानक से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था।

neha kakkar 1

Back to top button