दिलचस्प

खेल देख रही लड़की का हुस्न देख बेकाबू हुआ कमेंटर, गाने लगा गाना, देखें Video

आमतौर पर जब भी कोई राष्ट्रीय या अंतर्राष्ट्रीय खेल होता है तो अक्सर उस खेल और खिलाड़ियों से जुड़ी चीजों पर ही बातचीत की जाती है। हर खेल में एक कमेंटर भी होता है। वह क्रिकेट, फुटबाल जैसे खेलों पर अपनी कमेंट्री करता है। सामान्यतः उसकी कमेंट्री खेल और खिलाड़ियों के ईद गिद ही घूमती है। लेकिन कभी कबार वह भी भावनाओं में बह जाता है और खेल से हटकर दूसरी बातें भी करने लगता है।

पिछले कुछ सालों में ये देखने को मिला है कि खेल देखने आए दर्शकों में से कोई एक लड़की बड़ी फेमस हो जाती है। आलम यह रहता है कि वह दर्शकों का राष्ट्रीय या अंतर्राष्ट्रीय क्रश तक बन जाती है। ऐसी लड़कियों को खेल की शूटिंग कर रहा कैमरा मैन भी बड़े चाव से कवर करता है। उसका कैमरा भी इन लड़कियों पर से नहीं हटता है। कभी कभी तो हमे इन खेलों में दर्शकों में बैठी इतनी खुबसूरत लड़की दिख जाती है कि उसके सामने कई बड़ी हीरोइनें भी पानी कम लगती है।

arab-commentator-sing-song-while-seeing-beautiful-woman

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए। इस वीडियो में एक खेल का मैच चल रहा होता है। इस मैच को देखने के लिए कई दर्शक आए होते हैं। लेकिन इन सभी में एक लड़की सबका ध्यान आकर्षित करती है। ये लड़की स्कर्ट पहने पांव ऊपर कर कुर्सी पर बैठी रहती है। लड़की देखने में बला की खुबसूरत होती है। उसका हुस्न कमाल का होता है। वह कुर्सी पर इस अंदाज में बैठी होती है कि उसकी सुंदर टांगें सभी को दिखती है। लड़की साथ में च्युइंगगम भी चबा रही होती है।

ये पूरा नजारा देखने में बड़ा ही खूबसूरत लगता है। खासकर लड़की की कशिश इतनी कातिलाना होती है कि खेल की कमेंट्री करने वाला अरब कमेंटेटर भी उसकी सुंदरता से मंत्रमुग्ध हो जाता है। लड़की का हुस्न देखकर उसका ध्यान कमेंट्री से भटक जाता है। वह मैच के बारे में बात करने की बजाय लड़की को देख गाना गाने लगता है। लड़की को देख कमेंटर तो पगलाता है ही लेकिन कैमरामैन भी कथित रूप से लड़की के पैरों के बीच जूम कर देता है। हालांकि कैमरामैन का यह व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आता है। वह उसकी आलोचना करते हैं।

arab-commentator-sing-song-while-seeing-beautiful-woman

यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जहां एक तरफ लोग कमेंटर और कैमरामैन का व्यवहार देख हंस रहे हैं तो वहीं दुसरी ओर कुछ उनकी बुराई कर रहे हैं। एक शख्स ने तो यह तक बोल दिया कि कैमरामैन को जूम करने के लिए जॉब से निकाल देना चाहिए। हालंकी सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा कि ये वीडियो एडिटेड भी हो सकता है। जब कैमरा जूम होता है तो चैनल का लोगों नहीं दिखता है। मतलब यह ओरिजनल वीडियो को जूम कर फिर से रिप्ले किया गया है। कैमरामैन ने इसे जूम नहीं किया है।

कैमरामैन के साथ साथ लोग कमेंटर के गाना गाने को भी डिफेन्ड करने लगे। मसलन एक यूजर ने कहा कि एक सुंदर लड़की की तारीफ में गाना गुनगुनाना कोई गलत बात नहीं है।

देखें वीडियो


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button