बॉलीवुड

एक कमी की वजह से ये बॉलीवुड के 5 बड़े अभिनेता 40 की उम्र पार करने के बाद बने पिता

कहा जाता है माता-पिता बनना हर किसी के लिए दुनिया का सबसे बड़ा सुख होता है. चाहे पुरुष हो या महिला सभी के लिए पेरेंट्स बनना जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि होता है. आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई पिता बनने के पल को एन्जॉय करता है. शायद उस पल की ख़ुशी को वह शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता. एक पिता अपने बच्चे की नज़र से दुनिया को देखता है और उसकी आखों के अपने पूरे करने के लिए अपनी जिंदगी गुजार देता है. अपने बच्चों के लिए एक पिता अपना सबकुछ न्योछावर कर देता है.

इसके साथ ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस खुशी से खुद को बेखबर नहीं रखना चाहते. फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेता ऐसे है. जो 40 से 50 की उम्र में आकर पिता बने है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी साबित किया कि पिता बनने की कोई सही उम्र नहीं होती है. आज इस खबर में हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही हैंडसम डैड्स के बारे में बताएंगे जो 40 की उम्र के बाद पिता बने है.

सैफ अली खान

saif ali khan

सैफ अली ने अपनी जिंदगी में दो बार शादियां की है. इसके साथ ही वह एक नहीं बल्कि चार बच्चों के पिता है. सैफ ने कम उम्र में ही अमृता सिंह से शादी कर ली थी. अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं बड़ी बेटी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. इसके बाद उन्होंने करीना कपूर से शादी की. करीना से शादी के बाद वह दो बेटों के पिता बने है. उनके तीसरे बेटे का नाम तैमूर है. वहीं चौथे बेटे का नाम अभी बताया नहीं गया.

शाहरुख खान

shahrukh abram

बॉलीवुड किंग और रोमांस किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान सुहाना और आर्यन खान के पिता हैं. इसके बाद किंग खान 47 साल की उम्र में सेरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पिता बने थे. आपको बात दें कि अबराम का जन्म आईवीएफ सरोगेसी के जरिए हुआ था. अब वो 8 साल के हो चुके हैं. अबराम दिखने में बिलकुल ही अपने पिता पर गए है. साथ ही उनकी क्यूटनेस भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है.

संजय दत्त

sanjay dutt

बॉलीवुड में बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी की थी. 50 साल से ज्यादा की उम्र में मान्यता दत्ता के साथ संजू बाबा के घर दो जुड़वां बच्चों ने जन्म लिया था. उनके बच्चों का नाम शहरान और इकरा है. वहीं पहली शादी से उन्हें एक बेटी त्रिशाला भी है, जो अमेरिका में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है. आपको बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है.

मनोज बाजपेयी

 

मनोज बाजपेयी आज इस नाम को देश के साथ-साथ दुनिया भी जानती है. इसकी वजह है उनकी हालिया रिलीज़ हुई वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ . इस वेब सीरीज को वर्ल्ड वाइड चौथी रैंकिंग मिली है. हर तरफ इसी सीरीज की तारीफ हो रही है. वहीं, अभिनेता साल 2011 में एक बेटी के पिता बने थे. उस वक्त मनोज की उम्र 42 वर्ष थी. बता दें कि मनोज इस वेब सीरीज के बाद काफी मशहूर और डिमांडिंग आर्टिस्ट बन गए है. अन्य वेब सीरीज में भी मनोज की डिमांड बढ़ चुकी है.

Back to top button