बॉलीवुड

दीपिका कक्कड सेट पर पहली नज़र में दिल दे चुकी थी शोएब को, शादी के बाद पति ने किया ये हाल

टीवी के अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं. शोएब एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं. वह अक्सर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड (Dipika Kakar) के लिए कुछ न कुछ खास करते रहते है. शोएब इब्राहिम इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए उनकी पत्नी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की कुछ ख़ास तस्वीर शेयर की जा रही है.

shoaib ibrahim and dipika kakar relationship

इसके साथ ही अभिनेत्री दीपिका और उनकी पत्नी ने जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ खास तस्वीरें शेयर की और उन्हें बर्थडे विश किया है. इन शानदार तस्वीरों के साथ दीपिका ने ये भी बताया कि शोएब के यूट्यूब चैनल के लिए उन्हें एक गोल्डन बटन भी मिला है. उन्होंने लिखा कि शोएब आप एक परफेक्ट पति होने के साथ ही परफेक्ट बेटे और भाई और सबसे बढ़कर एक अच्छे इंसान है. आज हम आपको शोएब इब्राहिम के जन्मदिन के मौके पर इनकी शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीर बताने जा रहे है.

Deepika-kakar

Deepika-kakar

Deepika-kakar

Deepika-kakar

Deepika-kakar

shoaib ibrahim and dipika kakar relationship

आपको बता दें कि शोएब ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम के रोल से देश के घर घर में पहचान बनाई. इस शो के बाद से शोएब की पहचान उनके रियल नाम से ज्यादा रिल नाम प्रेम से हुई थी. ‘ससुराल सिमर का’ में आने के बाद वह कुछ और भी सीरियल में नज़र आये थे. आपको बता दें कि शोएब ने टीवी एक्ट्रेस दीपिका से 3 साल पहले ही शादी की थी. आज इन दोनों की शादी को 3 साल हो चुके है. ज्ञात हो कि 22 फरवरी साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल ने अपनी शादी के कारण बहुत सुर्खियां बटोरी थी. इसकी वजह ये थी कि दीपिका ने शादी के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था.

shoaib ibrahim and dipika kakar relationship

अभिनेत्री दीपिका हिंदू हैं और उनके पति शोएब मुस्लिम है. आपको बता दें कि दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई थी. सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. दोनों की शादी की रस्में लखनऊ में हुई थीं जबकि मुंबई में भी एक शानदार सा रिसेप्शन रखा गया था. इस कपल की शादी भोपाल में देसी अंदाज से की गई थी. अपनी शादी के दौरान तस्वीरों में दीपिका मुस्लिम दुल्हन बनीं देखीं जा सकती है. वहीं शोएब भी दूल्हे बने हैंडसम दिख रहे है.

shoaib ibrahim and dipika kakar relationship

अपनी शादी में दीपिका ने पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसपर ग्रीन और व्हाइट मोतियों की हैवी ज्वैलरी केरी की थी. इस कपल ने अपनी शादी में भी काफी मस्ती की थी. आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का, के सेट पर हुई थी. वहीं दोनों एक दूसरे की तरफ अट्रेक्ट हुए थे. दीपिका सिमर और शोएब प्रेम के रोल में नज़र आए थे. एक-दूसरे के साथ 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था. आपको बता दें, दीपिका की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने एक्टर रौनक सैमसन से साल 2009 में पहली बार शादी की थी. ये कपल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है.

Back to top button