बॉलीवुड

सारा अली खान को पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीर शेयर कर बोलीं- मुझे ढूंढो

बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती है. अपनी फिल्मों के साथ ही सारा सोशल मीडिया पर भी फैंस का मनोरंजन करती है और उन्हें सोशल मीडिया पर करोड़ों लोग फॉलो करते है. अक्सर अपने फैंस के लिए सारा अली खान कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट करती रहती है. एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

sara ali khan

गुजरे जमाने की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस रही अमृता सिंह एवं अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढ़ाती रहती है. हालांकि इस बार उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. लेकिन जो भी किया है वो मजेदार किया है और अपने तमाम फैंस को अभिनेत्री ने काम पर लगा दिया है.

sara ali khan

दरअसल, सारा अली खान ने हाल ही में अपनी एक बहुत पुरानी तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर उनके बचपन के दिनों की है. इसमें किसी के लिए भी अभिनेत्री को पहचानना बहुत मुश्किल है. ख़ास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने फैंस को फोटो में खुद को ढूंढने के लिए काम पर लगा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर साझा की.

sara ali khan

सारा अली खान ने अपने स्कूल डेज की ऐसी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है, जिसमें उन्हें ढूंढना किसी के लिए भी आसान नहीं है. नीचे दिखाई जा रही तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘मुझे ढूंढो’. फोटो में वे स्कूल ड्रेस में देखी जा सकती है. वे स्कूल यूनिफॉर्म में अपनी क्लासमेट्स के साथ एक रो में बैठी हुई हैं और पीछे उनकी टीचर्स खड़ी हुई है.

sara ali khan

कहां है सारा अली खान ?

शायद तस्वीर को अच्छे से देखने के बाद भी आप सारा अली खान को पहचान नहीं पाए होंगे तो आपको बता दें कि बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस इस फोटो में सबसे पहली रो में बैठी हुई है. वे बालों की दो पोनी टेल में नज़र आ रही है. वे काफी क्यूट लग रही है और कैमरे के सामने पोज दे रही है.

sara ali khan

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को कई फैंस ने पहचान लिया है जबकि कई फैंस उन्हें अब तक नहीं पहचान पाए है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस उनकी बचपन की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे है. बता दें कि, इंस्टाग्राम पर सारा अली खान को 3 करोड़ 28 लाख (32.8 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं.

sara ali khan

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान की आगामी फिल्म में ‘अतरंगी रे’ शामिल है. इस फिल्म में वे हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष के साथ नज़र आने वाली हैं. उम्मीद है कि फिल्म इस साल सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो सकती है. बता दें कि, सारा अली खान ने साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे. फिल्म हिट साबित हुई थी. वहीं इसी साल रणवीर सिंह के साथ आई उनकी फिल्म ‘सिंबा’ भी हिट रही थी.

sara ali khan

Back to top button