दिलचस्प

खैनी लत मोहे ऐसी लागी हो गई मैं दीवानी, शादी में दूल्हे का खैनी खाने का अंदाज लोटपोट कर देगा

शादी एक ऐसा दिन होता है जब हर कोई परफेक्ट दिखना पसंद करता है। इस दिन सभी अच्छे से पेश आते हैं। इसकी वजह शादी में आए ढेर सारे मेहमान होते हैं। उन्हें सभी के सामने अपनी अच्छी इमेज पेश करनी होती है। इसलिए वे सभ्यता से पेश आते हैं और कोई भी ऐसी हरकत नहीं करते जिससे उनकी इज्जत का फ़लूदा बन जाए। खासकर दूल्हा दुल्हन इस बात का बहुत ख्याल रखते हैं। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता है। कुछ लोग अपनी मर्जी के मालिक होते हैं। इन्हें जब जो करने का मन करे वे कर लेते हैं। फिर इनमें शर्म हया नाम की चीज बचती ही नहीं है।

आप ने भी शादी के ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जिसमें दूल्हा या दुल्हन मजेदार हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो जाते हैं। कई बार ये हरकत आपकी बुरी लत से जुड़ी होती है। किसी भी चीज की लत लगता बहुत बुरा होता है। यह एक बार लग जाए तो आप इससे जिंदगीभर पीछा नहीं छुड़ा पाते हैं। फिर अपनी इस बुरी लत की वजह से आपको सबके सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस दूल्हे को ही ले लीजिए।

groom-ate-secretly-khaini-at-his-marriage-stage

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक दूल्हा स्टेज पर बैठा बैठा ऐसी हरकत कर देता है जिसे देख आपको भी मजा आ जाएगा। तंबाकू, खैनी, गुटखा, सिरगेट और शराब ये वे चीजें हैं जिनकी लत एक बार लग जाए तो इंसान खुद को इनका सेवन करने से रोक नहीं पाता है। फिर उनकी ये बुरी लत किसी अहम दिन भी उनसे नहीं छूटती है। अब खैनी खाने की आदत ही ले लीजिए। जो लोग इसे खाते हैं उन्हें हर कुछ घंटे पर एक पाउच चाहिए ही होता है। यदि उन्हें ये न मिले तो वे इसके बिना तड़पने लगते हैं।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे दूल्हे का भी यही हाल है। उसका अपनी ही शादी में खैनी खाने का मन ललचाता है। अब दिक्कत ये है कि उसकी शादी है। वह दूल्हे की ड्रेस पहन बैठा है। सबकी नजरे उसी पर टिकी हुई है। फोटोग्राफर्स भी उसे ही फॉलो कर रहे हैं। ऐसे में सबकी नजरों से बचकर खैनी खाना एक अपने आप में चैलेंज है। लेकिन वह कहते हैं न कि जहां चाह वहां राह। बस इस दूल्हे ने भी खैनी खाने में इस कहावत को ध्यान रखा। वह सबकी नजरों से छिपकर इतनी चालाकी से खैनी खाता है कि देखने वाले भी देखते रह जाते हैं।

अपनी शादी में दूल्हे का खैनी खाने का स्टाइल लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। दूल्हे की यह हरकत देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो देख लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर लिखती है ‘खैनी के लिए यह प्यार देख मेरी आंखें भर आई।’ एक अन्य यूजर लिखता है ‘दूल्हे ने दहेज में भी बैग भरकर खैनी मांगी होगी।’ फिर एक कहता है ‘भाई ये चैनी खैनी नहीं है वो गायछाप हैं।’

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tube indian ??? (@tube.indian)

दोस्तों वीडियो देख मजा आया हो तो इसे शेयर कर दूसरों के चेहरे पर भी हंसी ले आए।

Back to top button