दिलचस्प

दूल्हे के पास जाकर दुल्हन ने की शर्मनाक हरकत, लोग बोले- अभी ये हाल है तो सुहागरात में क्या होगा

शादी किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पल होता है। इस दिन के सपने वह कई महीनों या सालों पहले देखना शुरू कर देता है। सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी अपने होने वाले लाइफपार्टनर के बारे में बहुत कुछ सपने सजोते हैं। उनकी होने वाली बीवी कैसी होगी इस बात को लेकर उन्हें बहुत उत्साह और जोश रहता है। ऐसे में यदि बीवी का असली रंग शादी वाले दिन ही दिख जाए तो दूल्हे के होश उड़ जाते हैं। बस ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक दूल्हे के साथ भी हुआ। उसकी दुल्हन ने सभी मेहमानों के सामने ऐसी हरकत कर दी कि हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी का है। शुरुआत में यह शादी देखने में सामान्य ही लगती है। लेकिन बाद में दुल्हन अपने होने वाले पति के साथ जो करती है उसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है। दुल्हन की हरकर देख वहां मौजूद हर एक शख्स सकते में आ जाता है। खासकर दूल्हे को दुल्हन की हरकत से बहुत बड़ा झटका लगता है। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस लड़की के साथ वह सात जन्म साथ बिताने की कसमें खा रहा है वह उसके साथ शादी वाले दिन ही ऐसा करेगी।

bride-threw-flowers-on-groom-in-anger

होता ये है कि शादी वाले दिन दुल्हन हाथ में फूल लेकर दूल्हे के पास जाती है। यह देख ऐसा लगता है कि दुल्हन दूल्हे का स्वागत इन फूलों से करेगी। लेकिन पास जाकर दुल्हन वह करती है जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है। दुल्हन सारे फूल गुस्से से दूल्हे के ऊपर फेंक देती है। दुल्हन का ऐसा गुस्सा देख दूल्हा भी एक पल के लिए शॉक हो जाता है। उसे यकीन नहीं होता कि दुल्हन ने भरी महफ़िल में उसकी इज्जत का फ़लूदा कर दिया। दूल्हे के साथ साथ वहां मौजूद मेहमान भी हैरत में पड़ जाते हैं। जब आप इस घटना का वीडियो देखेंगे तो आपको भी बड़ा मजा आएगा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। लोग वीडियो देख मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘बेचारा दूल्हा! इसकी बीवी पहले दिन ही इतना गुस्सा कर रही है तो बाद में इसका क्या हाल होगा।’ वहीं एक यूजर कमेंट कर कहता है कि ‘दुल्हन का गुस्सा देख ऐसा लग रहा है जैसे इसकी शादी जबरदस्ती की गई हो। यही वजह रही होगी कि इसने दूल्हे के ऊपर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया।’ फिर एक व्यक्ति कमेंट कर लिखता है ‘अभी से इतना गुस्सा, अभी ये हाल है तो सुहागरात पर क्या होगा?’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

वैसे इस विडियो को देखने के बाद दुल्हन को लेकर आपकी क्या राय है? यदि कोई लड़की आपके घर की शादी में ऐसा कुछ कर दे तो आपका क्या रिएक्शन होगा? क्या आप फिर भी उस लड़की से शादी करेंगे? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें।

Back to top button