दिलचस्प

दुल्हन ने हवा में निकाले हवा के छल्ले तो भौंचक्का रह गया दूल्हा। वीडियो हुई वायरल…

खाने के लिए मेज़ के पास बैठा ही था दूल्हे का परिवार की दुल्हन ने किया कुछ ऐसा की वीडियो हुई वायरल...

वैसे तो शादियां किसी भी रीति-रिवाज़ से हो। उस दिन का माहौल ही कुछ अलग होता है, लेकिन भारतीय परंपरा (Indian Weddings) के अनुसार होने वाली शादियों में खूब मस्ती, मजाक और सस्पेंस भी देखने को मिलते हैं। कईयों को तो बस इसी दिन का इंतजार रहता है कि कब घर में किसी की शादी हो और वह जमकर उस दिन को एन्जॉय करें। इस बार शादी का सीज़न कोरोना लॉकडाउन की वज़ह से थोड़ा फीका अवश्य रहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियो वायरल हुई। जिसने कोरोना काल में लोगों का ख़ूब मनोरंजन किया। ऐसे में सोचिए जब ये वीडियो आम लोगो के मनोरंजन का साधन बन सकती। फ़िर इन शादियों का हिस्सा बनें लोगो को कितना मज़ा आता होगा।

bride smoke

एक बात तो है। शादियों में सिर्फ़ मनोरंजन नाम की ही चीज़ नहीं होती। कई बार तो इन शादियों में सस्पेंस और फ़िल्मी स्टाइल में कुछ हास्यास्पद होता भी दिखता है, जिसकी कोई परिकल्पना भी नहीं करता। बीते दिनों एक शादी में हाथी द्वारा मचाए गए तांडव को थोड़े न कोई भूला होगा। इसी बीच अब एक ऐसा वीडियो शादी का वायरल हो रहा। जो सस्पेंस क्रियेट करता है। जी हां वैसे तो शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन मज़ाक के मूड में कम ही दिखते हैं, लेकिन एक वीडियो ऐसी आज़कल वायरल हो रही। जिसमें दूल्हा और दुल्हन काफी मस्ती-मजाक के मूड में नजर आ रहे।

bride smoke

बता दें कि वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि मेज के पास खाना खाने के लिए दूल्हा व उसके परिवार समेत दुल्हन भी बैठी है। इसी बीच एकाएक दुल्हन सभी के सामने धुएं का छल्ला उड़ाती हुई नजर आती है। ऐसे में मामला किसी को कुछ समझ आएं। उसके पहले ही दूल्हे के परिवार वाले भौचक्के रह जाते हैं कि दुल्हन कैसे सबके सामने धुएं के छल्ले उड़ा रही। लेकिन मामला वह नहीं जो वीडियो के शुरुआत में नज़र आता है, बल्कि सच्चाई कुछ और होती है। दुल्हन के मुंह से निकलने वाला धुंआ देखकर तो ऐसा ही लगता है जैसे वो सिगरेट पी रही है या ऐसा ही कुछ, लेकिन बता दें कि उसके हाथों में सिगरेट नहीं दिखती है। ऐसे में लगता यही है कि दुल्हन कोई पकवान खा रही है जिससे धुंआ निकल रहा है। आप भी देखिए पूरी वीडियो। वीडियो के शुरुआत को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे, लेकिन आख़िर में आपको सारा माज़रा समझ आ जाएगा।


वीडियो देखकर आपको भी समझ आ ही गया होगा कि दुल्हन हवा के छल्ले दूल्हे के परिवार वालों के सामने तो उड़ा रही, लेकिन वह सिगरेट का धुंआ नहीं है। वैसे जिस दौरान पहली बार दुल्हन हवा के छल्ले निकालती तब तो अलग ही माहौल बन जाता, लेकिन जब सबको उसके हवा के छल्ले की असलियत पता चलती है। तो दुल्हन के इस सस्पेंस क्रिएट करने वाली वीडियो पर सभी के चेहरे हंसी से खिल उठते हैं। बता दें कि इस वीडियो को निरंजन महापात्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। जिसके बैकग्राउंड में ‘उड़ती उड़ती अंखियों से’ गाना बज रहा है और यूज़र्स मजेदार कमेंट भी इस वीडियो पर कर रहें हैं।

Back to top button