बॉलीवुड

सालों पहले ऐसे दिखते थे हिमेश और अलका याग्निक, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही पुरानी फोटो

बॉलीवुड सितारें अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. सोशल मीडिया के इस जमाने में अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है. थ्रोबैक तस्वीरों में उनका लुक और अब की तस्वीरों में उनका लुक काफी बदला हुआ नज़र आता है. फिलहाल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दो बड़े गायक अलका याग्निक और हिमेश रेशमिया की एक पुरानी तस्वीर ने तहलका मचा दिया है.

himesh reshammiya and alka yagnik

दरअसल, सोशल मीडिया पर गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया एवं हिंदी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय गायिकाओं में से एक अलका याग्निक की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को करीब 15 साल पहले का बताया जा रहा है. देखा जा सकता है कि जहां अलका याग्निक नारंगी रंग के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं हिमेश रेशमिया सफेद चेक शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

himesh reshammiya and alka yagnik

तस्वीर में फैंस हिमेश रेशमिया का लुक देखकर हैरान हुए जा रहे हैं. तस्वीर में यूं तो दोनों का ही लुक बेहद बदला हुआ नज़र आ रहा है, लेकिन हिमेश को देखकर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. हिमेश के लुक में इन सालों में गजब का बदलाव आया है. हिमेश के लुक को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

himesh reshammiya and alka yagnik 2

अलका याग्निक जहां अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत रही हैं तो वहीं हिमेश ने भी खूब कमेंट्स बटोरे हैं. एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि, अमेजिंग तो वहीं एक ने लिखा- बहुत बढ़िया. जबकि एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि अब हिमेश ज्यादा जवान नज़र आते हैं. ऐसा लग रहा है कि समय के साथ उनकी उम्र पीछे जा रही है. वहीं कई यूजर्स हिमेश की तुलना टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के भिड़े तो वहीं कई यूजर्स उनकी तुलना दिवंगत अभिनेता फारुख शेख से भी कर रहे हैं.

himesh reshammiya and alka yagnik

गौरतलब है कि, पहले हिमेश रेशमिया काफी अनफिट थे. वहीं अब वे काफी फिट तो है ही साथ ही हैंडसम भी नज़र आते हैं. उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इससे पहले हिमेश हाल ही में चर्चा में अपने नए एलबम के टाइटल सुरूर 2021 को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे. साल 2006 में इसका पहला गाना रिलीज हुआ था. जिसने सफलता के झंडे गाड़े थे.

alka yagnik

बता दें कि, हिमेश रेशमिया और अलका याग्निक दोनों ही हिंदी सिनेमा के बड़े गायकों में शुमार है. हिमेश रेशमिया ने अपने गानों से फैंस का खूब मनोरंजन किया है. वे गायक के साथ ही संगीतकार भी हैं. हिमेश ने झलक दिखला जा’, ‘नाम है तेरा’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘मुझको याद सताए तेरी’, ‘हुक्का बार’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं.

himesh reshammiya

वहीं अलका याग्निक की बात करें तो उन्होंने करीब 700 फिल्मों में गाने गाए हैं. 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में फीमेल सिंगर्स में उनका एक तरफ़ा राज था. उन्होंने ‘घूंघट की आड़ से’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिल ने ये कहा है दिल से’, ‘मेरी महबूबा’ जैसे अनगिनत सुपरहिट गाने गाए हैं.

alka yagnik

Back to top button