बॉलीवुड

अक्षय कुमार की इस हरकत की वजह से अरेस्ट हो चुकी है उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, ये है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इस इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल में से एक है. दोनों ही स्टार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है. अक्षय का डेली रूटीन अन्य स्टार्स के कम्पेयर में काफी कठिन है. वह रोजाना सुबह चार बजे उठ जाते है. उनकी इस कठिन दिनचर्या को निभाने के लिए उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी उनका काफी साथ देती है. इस का जिक्र कई बार अक्षय कुमार कर चुके है. शादी के बाद ट्विंकल ने घर को संभालने के लिए अपने फ़िल्मी करियर को अलविदा कह दिया था.

twinkle khanna and akshay kumar

शादी के बाद उन्होंने कोई खास फिल्में नहीं कीं लेकिन पिछले कुछ साल से लगातार ट्विंकल अपने करियर को एक नया आयाम दे रही हैं. अब एक्टिंग को छोड़ अक्षय की पत्नी करीब पांच साल से एक लेखिका की भूमिका निभा रही है. कई अख़बारों में ट्विंकल के लिखे हुए कॉलम छपते रहते है. अपने कॉलम में बड़ी ही बेबाकी से ट्विंकल अपनी राय रखती है. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है. वह अपनी हाजिरजवाबी से खूब सुर्खियों में रहती हैं.

twinkle khanna and akshay kumar

इसके साथ ही एक बार ट्विंकल ने अपने एक इंटव्यू के दौरान कई पर्सनल सवालों के जवाब भी दिए थे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके ऊपर एक बार अक्षय कुमार को मोलेस्ट करने का आरोप भी लग चुका है. इसी वजह से वह एक बार अरेस्ट भी हो चुकी है. ट्विंकल खन्ना ने बताया कि एक बार फैशन शो में अक्षय रैम्प पर वॉक करने जा रहे थे. ईवेंट से थोड़ी देर पहले अक्षय ने उन्हें कॉल करके कहा कि, वो चलते हुए मेरे पास आएंगे और मैं उनकी जींस के ऊपर वाला बटन खोल दूं. क्योंकि जींस का नाम ‘अनबटन्ड’ था. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि वह ऐसा करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. मगर बाद में अक्षय वाक करते हुए उनके पास आ गए और उन्हें इशारा किया. ट्विंकल ने उन्हें मना कर दिया तो अक्षय ने उनका हाथ पकड़कर बटन खुलवा लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


सबसे बड़ी बात यह कि इसके अगले ही दिन अक्षय को पद्मश्री सम्मान से सम्मानित किया जाना था. इसके लिए जब दोनों राष्ट्रपति भवन पहुंचे तो डिंपल कपाड़िया का मैसेज आया कि पुलिस के पास तुम्हारा अरेस्ट वॉरंट है और वह तुम्हें ढूंढ रहे हैं. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में ट्विंकल ने ये भी खुलासा किया कि वो केस आज भी चल रहा है और उस केस में सिर्फ उन्हें आरोपी ठहराया गया अक्षय को नहीं. इस मामले में वकील ने ये कहा कि वो दोनों में से सिर्फ किसी एक को ही बचा सकते है. इसके बाद अक्षय के वकील ने कोर्ट में अर्जी की, कि उनके क्लाइंट वहां पर खड़े थे और ट्विंकल ने आकर उन्हें शोषित करते हुए उनकी जीन्स का बटन खोल दिया था. बाद में ट्विंकल को 500 रूपये का जुर्माना देने के बाद बेल मिली थी.

twinkle khanna unbuttoned akshay kumar jeans

बता दें कि अक्षय कुमार इस इंडस्ट्री के सबसे सफल कलाकार में से एक है. अक्षय को फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री सम्मान भी मिल चुका है.

Back to top button