बॉलीवुड

देखें कितनी खूबसूरत दिखती साउथ के इन 5 खलनायकों की पत्नियां, एक ने की है दो शादी

अभिनेता और अभिनेत्री के साथ ही हमेशा से ही खलनायक भी फिल्मों के केंद्र बिंदु माने जाते हैं. फिल्मों में खलनायकों का होना फिल्मों को और मजेदार एवं देखने लायक बना देता है. हिंदी सिनेमा में तो एक से बढ़कर एक खलनायक हुए हैं, वहीं दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी कई दमदार खलनायकों ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीता है. हालांकि आज हम आपसे साऊथ सिनेमा के खलनायक नहीं बल्कि उनकी पत्नियों के बारे में बात करेंगे. आइए आज दक्षिण भारतीय सिनेमा के 5 मशहूर खलनायकों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में आपको बताते हैं…

आशीष विद्यार्थी…

ashish vidyarthi and rajoshi vidyarthi

आशीष विद्यार्थी ने बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. वे 11 भाषाओं में 155 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. 58 साल के आशीष विद्यार्थी की पत्नी का नाम राजोशी विद्यार्थी हैं. राजोशी बंगाली सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रही शकुंतला बरुआ की बेटी है. राजोशी भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उन्होंने टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है. दोनों एक बेटे के माता पिता है जिसका नाम अर्थ है.

मुकेश ऋषि…

mukesh rishi wife

मुकेश ऋषि हिंदी सिनेमा के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा के भी एक जाने माने अभिनेता है. वे 90 के दशक हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. मुकेश ऋषि ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. 65 साल के मुकेश की शादी केशनी ऋषि से हुई थी. बताया जाता है कि दोनों कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते थे. दोनों एक बेटे राघव ऋषि के माता पिता है, राघव भी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

सयाजी शिंदे…

sayaji shinde

अब बात करते हैं जाने माने अभिनेता सयाजी शिंदे की पत्नी के बारे में. सयाजी शिंदे ने मराठी, तेलुगु, कन्नड़, मलयामल और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. अपने 25 साल के फ़िल्मी करियर में सयाजी अब तक 100 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. सयाजी शिंदे की पत्नी वंदना दिखने में किसी एक्ट्रेस की तरह नज़र आती है. वे बेहद खूबसूरत है. सयाजी और वंदना एक बेटे और एक बेटे के माता पिता हैं.

प्रदीप रावत…

pradeep rawat

प्रदीप रावत भी दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक चर्चित नाम है. प्रदीप ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. प्रदीप रावत ‘महाभारत’ में अश्वस्थामा के किरदार में देखने को मिले हैं. उनके करियर की शुरुआत इसी धारावाहिक से हुई थी. प्रदीप की पत्नी की बात की जाए तो उनका नाम कल्याणी रावत हैं. प्रदीप रावत और कल्याणी दो बेटों के माता पिता है. एक का नाम विक्रम और एक का नाम सिंह है.

प्रकाश राज…

prakash raj wife

प्रकाश राज को हिंदी फिल्मों के दर्शक भी बहुत अच्छे से जानते हैं. 21 मार्च 1965 को जन्मे 56 वर्षीय प्रकाश राज साउथ सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वे अब तक 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. प्रकाश राज ने पहली शादी ललिता कुमारी से साल 1994 में की थी और 2009 में दोनों का तलाक हो गया था. वहीं प्रकाश राज की दूसरी शादी साल 2010 में पोनी वर्मा से हुई थी. दोनों एक बेटे वेदांत के माता पिता हैं.

 

Back to top button