बॉलीवुड

जब सेट पर ही भिड़ गई ये एक्ट्रेसेस, एक ने जड़ा थपड, कहा- कैमरामेन के सामने ही मुझे..’

बॉलीवुड कलाकारों के बीच अक्सर दोस्ती के किस्से सुनने को मिलते हैं. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आपस में बहुत अच्छी दोस्त है, वहीं इससे उलट कई एक्ट्रेसेस के बीच दुश्मनी का रिश्ता भी है. इस सूची में अभिनेत्री ईशा देओल और अमृता राव का नाम भी शामिल है. दोनों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई थी.

esha deol and amrita rao

बता दें कि, दोनों एक्ट्रेसेस साथ में भी कमा कर चुकी है. दोनों फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के लिए साथ आई थी. दोनों ने इस फिल्म में एक दूसरे की बहन का रोल निभाया था. फिल्म में दिखाया गया था कि दोनों बहनों का रिश्ता काफी मजबूत होता है और दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करती है हालांकि असल ज़िंदगी में ईशा देओल, अमृता राव को थप्पड़ जड़ चुकी है.

esha deol and amrita rao

कई मीडिया रिपोट्स में यह बताया गया है कि ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर अमृता राव ने ईशा देओल को गाली दे दी थी और इस बात से ईशा काफी गुस्से में आ गए और उन्होंने अमृता राव को जोरदार तमाचा रसीद कर दिया. जबकि ईशा खुदल इस बारे में बात कर चुकी हैं. बताया जाता है कि दोनों ही अदाकाराएं ऑफ स्क्रीन एक-दूसरे को बहुत नापसंद करती थी.

esha deol and amrita rao

अपने एक साक्षात्कार के दौरान ईशा देओल ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि, ”हां मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था. एक दिन पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरा मैन के सामने मुझे गाली दी थी. अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट और डिगनिटी बचाने के लिए, मैंने उसे थप्पड़ मारा. मुझे इस बात का अफसोस नहीं है क्योंकि वो इसे डिजर्व करती है. मैं सिर्फ अपने लिए और अपनी डिगनिटी के लिए खड़ी हुई.”

अमृता राव ने ईशा देओल से मांगी माफ़ी…

esha deol and amrita rao

गौरतलब है कि यह मामला सुर्ख़ियों में रहा था और मीडिया में भी खबरें आने लगी थी. आगे ईशा देओल ने कहा था कि, ”हालांकि अमृता को बाद में अपनी गलती का अफसोस हो गया था और उसने मुझसे आकर मांफी मांग ली थी और मैंने भी उसे माफ कर दिया. अब हमारे बीच चीजें ठीक हैं.”

अमृता ने माना, ईशा को दोष देना ठीक नहीं…

esha and amrita

वहीं इस मामले में अमृता राव ने भी अपनी बात रखी थी और उन्होंने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा था कि इस मामले में ईशा को दोष देना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा था कि, ”ईशा को दोष देना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहूंगी. ये किस्सा अब खत्म हो गया है.”

esha and amrita

गौरतलब है कि, ईशा देओल गुजरे जमाने के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र और खूबसूरत एवं सदाबहार अदाकारा हेमा मालिनी की बड़ी बेटी है. अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए ईशा देओल ने बॉलीवुड में काम किया, लेकिन उन्हें सफ़लता नहीं मिल सकी.

esha deol

वहीं अमृता राव की बात की जाए तो उनका भी फ़िल्मी करियर ज़्यादा कुछ ख़ास नहीं रहा है. उन्होंने बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम किया है. बता दें कि, लंबे समय से अमृता राव और ईशा देओल दोनों ही अभिनेत्रियां फ़िल्मी पर्दे से दूर है. फिलहाल दोनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हैं.

amrita rao

Back to top button