बॉलीवुड

एक्ट्रेस की जांघ को अपने हाथों में लेकर किस करते नज़र आए फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा

दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा उर्फ़ रामू हमेशा ही विवादों में रहते है. वह अपनी फिल्म से ज्यादा अपने विवादों के लिए जाने जाते है. उनके विवादों की अगर लिस्ट निकाली जाई तो उस पर भी एक फिल्म बनाई जा सकती है. हालिया राम गोपाल वर्मा ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है. राम गोपाल वर्मा ने हाल ही अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. अब इस तस्वीर पर लपक बवाल देखा जा रहा है. अपनी शेयर की गई इस तस्वीर में राम गोपाल वर्मा एक लड़की की जांघ को अपने हाथों में लेकर उसे चूमते हुए नज़र आ रहे है.


अब इस फोटो को शेयर करने के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये हैं. फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की नई फिल्म ‘डेंजरस’ जल्द ही आने वाली है. इस फिल्म में लेस्बियन लड़कियों की प्रेम कहानी बताई जा रही है. दो लड़कियों के लेस्बियन संबंधों पर बनी इस फिल्म में नैना गांगुली और अप्सरा रानी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली है. राम गोपाल ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में वह एक लड़की की जांघ को चूमते नजर आ रहे हैं. वर्मा कैप्शन में लिखा है, ये मेरी और सोनिया नरेश की जांघ की फोटो है, जिसे नैना गांगुली ने लिया है. हे नैना तुम एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही शानदार फोटोग्राफर भी हो. इसके बाद उन्होंने इस पोस्ट में नैना और सोनिया नरेश को टैग भी किया है. गौरतलब है कि सोनिया भी एक एक्ट्रेस ही हैं.

राम गोपाल वर्मा की इस पोस्ट पर काफी मिले-जुले रिएक्शन आ रहे है. कई लोग उन्हें फनी कमेंट कर रहे हैं तो कुछ इस पर मीम्स बना रहे हैं. वहीं इसके साथ ही उन्हें लोगों की भारी आलोचना का सामाना भी करना पड़ रहा है. एक यूज़र ने लिखा है, विस्तृत करने की बिल्कुल आवश्यकता नहीं है… हम जानते हैं कि आप अपनी नायिकाओं के साथ वास्तव में क्या करते हैं… यह फिल्म उद्योग की एक सदियों पुरानी परंपरा है. वहीं एक अन्य ने लिखा, क्या ये तुम्हारी पोती है? उसके बाद एक अन्य ने लिखा, टेलेंटेड निर्देशक होने के साथ ही आपका एक और टेलेंट है, पोर्नोग्राफी.

ram gopal verma

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म लेकर आने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोवा की पृष्ठभूमि पर बनने वाली इस फिल्म की कहानी राम गोपाल वर्मा द्वारा ही लिखी गई है. अमिताभ बच्चन ने भी इसकी स्क्रिप्ट पढ़ ली है. साथ ही उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए हां कह दिया है. इससे पहले ये दोनों ‘सरकार’, ‘डरना जरूरी है’, ‘निशब्द’, ‘रण’ और ‘आग’ में नज़र आ चुके है. इसके अलावा आखरी बार दोनों ने सरकार राज़ 3 में काम किया था.

ram gopal verma

गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा ने हाल ही अपना एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया हैै. स्पार्क ओटीटी नाम से बना ये प्लेटफॉर्म 15 मई से लाइव होने वाला है. इस प्लेटफॉर्म पर सबसे रामू की ही फिल्म ‘डी कंपनी’ को प्रसारित किया गया था. इस फिल्म में भी उनकी अन्य फिल्मों की तरह ही अंडरवर्ल्ड की कहानी दर्शाई गई है. यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर आधारित थी.

Back to top button