विशेष

बेरहम पिता: बेटियों को दी नींद की गोली, फिर तौलिए में लपेट समुद्र में फेंक दिया, जाने वजह

एक पिता के लिए उसकी बेटी बहुत प्यारी होती है। वह एक तरह से अपनी बेटी का रक्षक होता है। उसका हर पल पर ख्याल रखता है। बेटी भी अपने पापा से बहुत कुछ उम्मीदें रखती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे हैवान बाप से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपनी दोनों बेटियों को बड़ी दर्दनाक मौत दी। दो बेटियों को मौत के घाट उतारने की वजह और भी हैरान करने वाली थी। जब आप इस घटना के बारे में सुनेंगे तो आपका भी खून खौल जाएगा।

father threw daughters body i sea to get revenge from ex wife

दरअसल ये पूरी घटना स्पेन की है। यहां टॉमस गिमेनो नाम के एक शख्स ने अपनी 6 साल की बेटी ओलिविया और 1 साल की अन्ना की हत्या कर दी। उसने बेटियों को पहले नींद की गोलियां दी। जब दोनों मासूम बेहोश हो गई तो उसने उन्हें समुद्र में फेंक दिया। समुद्र तक वह अपनी दोनों बेटियों को कार में ले गया। इसके बाद उसने एक नाव में शवों को रखा और उन्हें तौलिए में लपेटकर समुद्र में फेंक दिया। पानी में दम घूँटने की वजह से दोनों बेटियों की मौत हो गई।

father threw daughters body i sea to get revenge from ex wife

जांच में पुलिस को आरोपी के घर दवाई के खुले डब्बे भी मिले। इन डब्बों में नींद की गोलियां थी। उधर पुलिस ने जब दोनों बच्चियों को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया तो 6 साल की बेटी की लाश समुद्र से तीन हजार फिट नीचे एक बैग में मिली। वहीं एक साल की बेटी का शव पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाया है। उधर आरोपी पिता भी फरार है। पुलिस उसकी खोज कर रही है।

father threw daughters body i sea to get revenge from ex wife

अब आप में से कई लोग यही सोच रहे होंगे कि आखिर इस पिता ने अपनी फूल सी नाजुक बेटियों को क्यों मारा? दरअसल वह अपनी पूर्व पत्नी से बदला लेना चाहता था। उसका इरादा अपनी पूर्व पत्नी की दोनों बेटियों को मारकर उसे असहनीय दर्द देना था। इसके पहले वह अपनी पूर्व पत्नी के प्रेमी के ऊपर भी जानलेवा हमला कर चुका है। पति पत्नी की इस लड़ाई के बीच दो मासूमों की जिंदगी तबाह हो गई। उनकी जिंदगी शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई।

father threw daughters body i sea to get revenge from ex wife

आरोपी की बीवी का कहना है कि उसके पूर्व पति ने उसे धमकी देते हुए कहा भी था कि वह अपनी दोनों बेटियों को कभी नहीं देख पाएगी। इसके कुछ समय बाद उसने ऐसा ही कुछ किया और अपनी दोनों बेटियों को मार डाला। इस घटना के सामने आने के बाद कोर्ट ने हत्या और घरेलू हिंसा के संदेह में आरोपी की गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया। उधर बच्चियों के गायब होने के बाद  स्पेन के शहरों में कई लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। जब मामले ने तूल पकड़ा तो प्रधानमंत्री पेड्रो सांचेज आगे आए और कहा कि इस घटना से पूरा स्पेन दंग है। पीड़ित परिवार के प्रति हमारी सहानुभूति साथ है। उनका दर्द असहनीय और अकल्पनीय है।

father threw daughters body i sea to get revenge from ex wife

उधर पुलिस आरोपी पिता को खोजने में लगी हुई है। हालांकि अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है। ऐसे में पुलिस उसे भी मृत मानकर चल रही है। वैसे इस पूरी घटना पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button