बॉलीवुडसमाचार

मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के सिर से उठा माता-पिता का साया, कोरोना ने छीन लिया सब कुछ

भारत के मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 27 वर्षीय भुवन बाम के सिर से माता-पिता का साया उठ गया है. वैश्विक महामारी कोरोना ने अब भुवन बाम के माता-पिता को भी छीन लिया है. भुवन इससे गहरे सदमे में हैं. सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने पिता अवनींद्र बाम और माता पद्मा बाम को याद किया है और उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित की है.

bhuvan bam

भुवन बाम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से ढेर सारी तस्वीरें साझा की है. उन्होंने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी दोनों लाइफलाइन को मैंने कोरोना के कारण खो दिया. आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसे नहीं रहेगा. एक महीने में सब कुछ बिखर चुका है. घर,सपने सब कुछ.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)


bhuvan bam

भुवन ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, ”मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है. अब शुरु से जीना सिखना पड़ेगा. मन नहीं कर रहा. क्या मैं एक अच्छा बेटा था ? क्या मैंने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की ? ये कुछ सवाल ऐसे हैं जो सारी जिंदगी मेरे साथ रहेंगे. मैं उन्हें दोबारा देखने का इंतजार नहीं कर सकता. मुझे उम्मीद है कि वो दिन जल्द ही आएगा.”

राजकुमार राव ने दिलाई दिलासा…

bhuvan bam

भुवन बाम के माता-पिता को सोशल मीडिया पर उनके फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं. साथ ही भुवन को दिलासा भी दिला रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी भुवन को इस दुःख की घड़ी में हिम्मत बंधाई है. जाने माने अभिनेता राजकुमार राव ने भुवन बाम को दिलासा दिलाते हुए उनके पोस्ट पर कमेंट में लिखा है कि, ”भाई आपने जो खोया उसके लिए बहुत दुख है, आपने बहुत कुछ किया है. मुझे पता है. हम सब कुछ करने की कोशिश करते हैं, लेकिन जो लिखा है उसे बदल नहीं सकते हैं. मैं अपने माता पिता को पहले ही खो चुका हूं इसलिए आपको बता सकता हूं कि वो कहीं नहीं गए हैं, बल्कि उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है. भगवान आप पर कृपा बनाए रखे.”

bhuvan bam

वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”जानकर अपार कष्ट पहुंचा है भुवन, भगवान आपको शक्ति दे.” वहीं मशहूर यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने भी भुवन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें दिलासा दिलाई है. आशीष चंचलानी ने लिखा कि, ”सुनकर हैरान और स्तब्ध हूं. भाई हम सब तेरे साथ हैं. कोई इस वक्त तुम्हारे जैसा नहीं महसूस कर सकता है. कोई तुम्हारा दुख नहीं समझ सकता है. उन्होंने तुम्हें बहुत प्यार किया है. मेरे और मेरे परिवार की सारी प्रार्थना तुम्हारे साथ हैं.” साथ ही बता दें कि, अपने रोस्ट वीडियो के लिए देशभर में मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने भी भुवन के पोस्ट पर कमेंट किया है और उन्हें मजबूत रहने की बात कही है.

bhuvan bam

भुवन बाम को भी हो चुका है कोरोना…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, बीते साल भुवन बाम भी कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं. उनमें नवंबर 2020 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. भुवन बाम ने एक माह तक इस महामारी से लड़ाई जारी रखी थी और एक माह बाद वे पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके थे.

bhuvan bam 5

Back to top button