दिलचस्प

गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए शख्स ने पूछा, मेट्रो चल रही है क्या? तो DMRC ने दिया फ़िल्मी जवाब

सोशल मीडिया पर अक़्सर ऐसी वीडियो वायरल होती रहती है। जो लोगों को हँसने-हँसाने पर मजबूर करती है। लेकिन इस बार एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा। जिसे पढ़कर आप भी अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे। जी हाँ यह तो सभी को पता है कि दिल्ली में कोरोना के चलते पिछले क़रीब एक महीने से मेट्रो सेवा बंद पड़ी थी। जिसके बाद बीते दिनों ही फ़िर से बंद पड़ी मेट्रो सेवा शुरू हुई है। इसी बीच एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सवाल पूछा, जिसका जवाब दिल्ली मेट्रो ने उसे बॉलीवुड स्टाइल में दिया है। जो अब काफ़ी वायरल हो रहा है।

metro train

दरअसल, बीते एक महीने से दिल्ली मेट्रो सेवा बंद पड़ी थी। वहीं, अब कोरोना के कम होते मामले को देखते हुए मेट्रो सेवा को एक बार फिर शुरू करने का फैसला लिया गया है। बता दें कि मेट्रो सेवा के बंद होने से लोगों को ख़ासा परेशानी हो रही थी।


इसी बीच एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन से पूछा कि, “वीकेंड (Weekend) पे मेट्रो चालू रहेगी या बंद ? कृपया ज़रूर बताये गर्लफ्रेंड (GF) से मिलना है, नही मिला तो ब्रेक-अप (Break-up) पक्का हो जाएगा।” शख्स ने कहा कि वो उनके ट्वीट का जवाब दें क्योंकि उनको अपनी प्रेमिका से मिलने जाना है और अगर वो नहीं गए तो उनका ब्रेकअप हो जाएगा।


मालूम हो कि शख्स ने अपने ट्वीट में डीएमआरसी (DMRC) को टैग किया और उनको जवाब देने की गुजारिश की। जिसके बाद डीएमआरसी ने शख़्स के ट्वीट का मजेदार जवाब दिया। जो अब काफ़ी वायरल हो रहा है। बता दें कि डीएमआरसी ने अभिनेता अमरीश पुरी का GIF का इस्तेमाल करते हुए दिल वाली दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) फिल्म की स्टाइल में कहा कि, “मैट्रो चालू है मेरे दोस्त! जा जी ले अपनी जिंदगी।” जिसके बाद दिल्ली मेट्रो का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Back to top button