बॉलीवुड

पलभर में बिखर गए इन स्टार्स के रिश्ते, एक एक्ट्रेस ने 11 मर्दों से अफ़ेयर के बाद की थी शादी

इन दिनों सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. उनकी और निखिल जैन की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है.

nusrat jahan nikhil jain

नुसरत जहां2019 में दोनों ने शादी की थी, लेकिन खबरें आ रही है कि दोनों 6 माह से अलग-अलग रह रहे हैं. बता दें कि, इससे पहले भी कई सितारें अपने रिश्ते को लेकर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे हैं. बड़े अरमानों से उन्होंने शादी की थी, लेकिन उनकी शादी ज़्यादा लंबी नहीं टिक सकी. आइए आज ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जानते हैं…

रेखा और मुकेश अग्रवाल…

rekha

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सफ़ल अदाकाराओं में गुजरे जमाने की सदाबहार अदाकारा रेखा का नाम भी शामिल है. अपने समय की टॉप की एक्ट्रेस रही रेखा अपनी खूबसूरती और फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही है. उनके कई अफेयर्स रहे हैं, लेकिन उन्होंने शादी की थी मुकेश अग्रवाल से. मुकेश और रेखा पहली मुलाकात के बाद ही एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. बहुत जल्द दोनों एक दूसरे के साथ घुल मिल गए. बहुत जल्द दोनों को प्यार भी हो गया और जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली. जितनी जल्दी दोनों अपने रिश्ते में आगे बढे थे. उतनी ही तेजी से दोनों का तलाक भी हो गया था.

rekha mukesh agrawal

दोनों ने 6 माह में ही तलाक ले लिया था. 1990 में रेखा ने मुकेश अग्रवाल संग सात फेरे लिए थे और रेखा से तलाक के 6 माह के भीतर ही मुकेश ने अपने फार्म हॉउस पर फांसी लगाकर साल 1991 में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी.

मनीषा कोइराला और सम्राट दहल…

manisha koirala

बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोइराला आज 50 साल की उम्र में भी अकेली हैं. साल 2010 में उन्होंने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल संग सात फेरे लिए थे. हालांकि इससे पहले करीब 11 मर्दों के साथ उनका अफेयर चला था. लेकिन कोई भी रिश्ता ज़्यादा लंबा नहीं चल सका. वहीं अभिनेत्री की शादी भी कोई ज़्यादा समय तक नहीं टिक सकी थी. साल 2012 में हुई मनीषा और सम्राट की शादी साल 2012 में ही टूट गई थी. दोनों ने शादी के दो साल बाद ही तलाक के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था.

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा…

pulkit samrat wife

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से साल 2014 में शादी की थी, लेकिन अफ़सोस कि शादी सालभर भी नहीं टिक पाई. पुलकित का नाम अभिनेत्री यामी गौतम के साथ जुड़ा था. ऐसे में पुलकित और श्वेता की शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया और रिश्ते का अंत हो गया. साथ ही आपको बता दें कि, पुलकित सम्राट का नाम कृति खरबंदा से भी जुड़ चुका है.

सारा खान और अली मर्चेंट…

sara and ali

सारा खान और अली मर्चेंट तो दो माह भी साथ नहीं रह पाए. लोग इनके रिश्ते को समझ पाते इससे पहले ही दोनों की राहें अलग हो गई थी. शादी के दो माह के भीतर ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. बता दें कि, कपल की शादी टीवी के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में हुई थी. दोनों की शादी को एक पब्लिसिटी स्टंट भी बताया गया. जानकारी के मुताबिक़, इस शादी के लिए कपल को 50 लाख रुपये भी दिए गए थे.

Back to top button