समाचार

अपनी ही पत्नी को शख़्स ने बता दिया कॉलगर्ल, तस्वीरों को पोर्न ग्रुप में कर दिया वायरल

आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया से जुड़े रहना पसंद करता है. दुनिया की आधे से अधिक आबादी कहीं न कहीं सोशल मीडिया और इंटरनेट से जुड़ी हुई है. आज के समय में लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपना काम बहुत आसान बना लेते हैं और वे अपने फायदे के लिए तेजी से सोशल मीडिया का फायदा उठाते हैं. लेकिन कई लोग इससे गलत कामों को भी अंजाम देते हैं. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक व्यक्ति ने हाल ही में कुछ ऐसा ही किया है.

meerut news

बता दें कि, सोशल मीडिया हमारी सुविधाओं के लिए है न कि इससे हम किसी को नुकसान या दुःख पहुंचाए. लेकिन कई लोग इसका गलत तरीके से उपयोग करते हैं, हालांकि उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. मेरठ के एक युवक के साथ ऐसा ही हुआ जब उसने अपनी पत्नी को ही घरेलू विवाद के बाद कॉल गर्ल बता दिया. दरअसल, यह ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से जुड़ा हुआ है. जहां एक युवक और उसकी पत्नी के बीच घरेलू विवाद हुआ तो युवक इससे इस कदर क्रोधित हो गया कि उसने अपनी पत्नी को बदनाम करने की ही साजिश रच दी. आपको जानकार हैरानी होगी कि युवक ने अपनी पत्नी को कॉल गर्ल बताकर उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में वायरल कर दी. पति ने पत्नी की कुछ तस्वीरों को पोर्न ग्रुप (Porn Group) तक भी पहुंचा दिया. इससे मामला और बढ़ गया. युवक की पत्नी को इससे बड़ा झटका लगा है और उसने पति के ख़िलाफ़ थाने में तहरीर दी है. फिलहाल महिला पति की इस शर्मनाक करतूत के कारण कड़ी कार्रवाई की आस में थाने के चक्कर काट रही है.

pati patni

बता दें कि, मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. पत्नी को कॉल गर्ल बताकर उसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले सोनू की साल 2019 में शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही पति पत्नी में अक्सर विवाद होते रहता था. आए दिन दोनों के बीच वाद विवाद होते रहता है. बताया गया कि, महिला ने अपने पति के ख़िलाफ़ पहले दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया था और उसने अपने पति का घर भी छोड़ दिया था. वह अपने मायके में ही रह रही थी. मायके में रहने के बावजूद दोनों के बीच रिश्ते लगातार बिगड़ते जा रहे थे और अनबन जारी थी. इसी बीच जब महिला को यह ख़बर लगी कि उसके पति सोनू ने उसे कॉल गर्ल बताकर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया एवं पोर्न ग्रुप में भेज दिया है तो इससे उसे काफी बड़ा झटका लगा.

meerut news

पोर्न साइट्स पर भी महिला की तस्वीरें देखी गई है. महिला ने समाज के डर के कारण अपने परिजनों को साथ लिया और पति के ख़िलाफ़ थाना मुंडाली पहुंच गई. लेकिन युवक के मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अजराड़ा में रहने के चलते पुलिस ने महिला को मेडिकल रवाना कर दिया. फिलहाल मामला दो थानों के बीच में उलझ गया है. महिला ने इस मामले में कहा है कि, पति की इस करतूत के कारण उसकी और पूरे परिवार की बदनामी हो रही है.

Back to top button