बॉलीवुड

निखिल जैन ने कहा इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बदली थी नुसरत, फिर घर छोड़कर किया ऐसा काम

बंगाली फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों देश भर की मीडिया में सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इसकी वजह उनका कोई पॉलिटिकल मूव नहीं है. नुसरत जहां इन दोनों अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. पिछले कुछ दिनों से उनकी और उनके पति के बीच काफी अनबन चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी इस शादी को अमान्‍य बताया था. अब उनका कहना है कि वर्ष 2019 में उनकी शादी तुर्की के कानून के मुताबिक हुई थी. इसके साथ ही भारतीय विवाह अध‍नियि‍म के तहत रजिस्‍टर नहीं होने के कारण यह शादी भारत में वैध नहीं है. इसके साथ ही नुसरत ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें उनके सोशल साइड अकाउंट से भी डिलीट कर दी है.

nikhil jain and nusrat jahan

अब इस मामले में उनके पति निखिल जैन ने भी अपना पक्ष रखना शुरू कर दिया है. अब निखिल भी नुसरत के कई बड़े राज़ सबके सामने खोलते नज़र आ रहे है. निखिल जैन ने पत्नी नुसरत के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा कि, उनके और उनकी पत्नी के बीच पति-पत्नी जैसे संबंध हुआ करते थे. दोनों ही एक शादीशुदा कपल की तरह अपनी जिंदगी गुजार रहे थे. इसके साथ ही निखिल ने नुसरत पर धोखा देने के आरोप भी लगाए है. इसके साथ ही उन्होंने खुद पर लगे फाइनेंशियल फ्रॉड के गंभीर आरोप का खंडन भी किया है.

nikhil jain

निखिल ने बताया कि, उन्हें नुसरत से प्यार था इसलिए उन्होंने नुसरत (Nusrat Jahan) को शादी के लिए प्रपोज किया था. हमने वर्ष 2019 जून महीने में तुर्की में जाकर शादी की थी. इसके बाद कोलकाता लौटकर सभी को रिसेप्शन भी दिया था. उसके बाद हम साथ में पति-पत्नी की तरह ही रहते थे, हमारे आस -पास के लोग और समाज में हमें सभी एक मैरिड कपल के तौर पर ही जानते थे. मैंने एक भरोसेमंद पति होने के नाते अपना समय, पैसा और सामान सबकुछ नुसरत को ही दे दिया. मेरा परिवार, मेरे दोस्त जानते है कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया. लेकिन शादी के थोड़े समय बाद ही उसका व्यवहार बदल गया.

nikhil jain and nusrat jahan

नुसरत एक दम से इतनी क्यों बदली इसका कारण तो वह खुद ही बता सकती है. इसके साथ ही निखिल ने नुसरत के दूसरे अफेयर के बारे में भी बताया. निखिल ने बिना नाम लिए एक फिल्म की शूटिंग के बारे में बताया और कहा कि, 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के लिए नुसरत लंदन गई हुई थी. वहां से जैसे ही आई वह पूरी तरह बदल गई थी. इसके तुरंत बाद ही वह 5 नवंबर को अपना बैग, सभी बेशकीमती सामान, कागजात और दस्‍तावेज के साथ मेरा फ्लैट छोड़कर अपने बालीगंज वाले फ्लैट में चली गई थी. उसके बाद से कभी भी हम एक पति-पत्नी की तरह नहीं रहे.

 nikhil jain and nusrat jahan

नुसरत की कुछ पर्सनल चीजें और कुछ कागजात (इनकम टैक्‍स रिटर्न आदि‍) छूट गए थे, जो उसके शिफ्ट होने के बाद दे दिए गए थे. ज्ञात हो कि वर्ष 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दासगुप्‍ता (Yash Dasgupta) के साथ फिल्‍म ‘SOS Kolkata’ में अभिनय किया था. यही वो फिल्म थी जिसकी शूटिंग लंदन में हुई थी. उसी दौरान नुसरत और यश के बीच अफेयर की खबरें भी आई थी. निखिल जैन ने ये भी बताया कि उन्होंने नुसरत से कई बार उनकी शादी को रजिस्टर कराने का कहा लेकिन वह मना करती रही.

Back to top button
?>