समाचार

इस वजह से पति निखिल से नुसरत जहां ने खत्म किए सारे रिश्ते, पिछले साल ही छोड़ दिया था घर

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां ने अपने पति से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं और अपनी शादी को भी अवैध करार दिया है। नुसरत जहां ने अपने पति से अलग होने की वजह अपने साथ हुए फिनांशल फ्रॉड को बताया है। एक बयान जारी कर नुसरत जहां ने कहा था कि निखिल ने उनके साथ फिनांशल फ्रॉड किया है। उनके बैंक खातों से पैसे निकाले हैं। हालांकि नुसरत के पति निखिल जैन ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि उन्होंने केवल नुसरत की मदद की थी और नुसरत को लोन अदा करने के पैसे दिए थे। जो कि बाद में उन्होंने नुसरत से वापस ले लिए थे।

nusrat jahan

आज एक बयान जारी कर निखिल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि ‘5 नवंबर 2020 को नुसरत घर से अपने सभी जरूरी, गैर जरूरी सामान के साथ चली गईं थी। वो दूसरे फ्लैट में जाकर रहने लगीं। उसके बाद से ही हम कभी पति-पत्नी के तौर पर साथ नहीं रहे।  मैं उनके घूमने के बारे में सामने आईं तमाम मीडिया रिपोर्ट्स को देखने के बाद काफी परेशान हो गया था। मैं ऐसा महसूस कर रहा था कि मेरे साथ धोखा हुआ है। इसी बीच 8 मार्च 2021 को मैंने नुसरत के खिलाफ अलीपोर कोर्ट में एक सिविल सूट फाइल कराया। इसमें कहा गया था कि हमारी शादी को रद्द किया जाए।

nusrat jahan

निखिल ने आगे कहा कि ‘अगस्त 2020 में मेरी पत्नी नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की। जिसके बाद उनका रवैया बदलना शुरू हो गया। इसकी वजह क्या थी, ये तो नुसरत को ही बेहतर तरीके से पता होगा। पति-पत्नी की तरह रहते हुए मैंने कई मौकों पर नुसरत से गुजारिश की कि शादी को रेजिस्टर करा लिया जाए। पर वो हमेशा मेरी बात नजरअंदाज करती रहीं।

nusrat jahan

इतना ही नहीं निखिल जैन ने नुसरत के मां बनने पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि नुसरत और वो 6 महीने से एक साथ नहीं है। ऐसे में वो नुसरत के बच्चे के बाप नहीं है। निखिल जैन ने दावा किया है कि पिछले साल ही नुसरत अपना सारा सामान लेकर घर छोड़कर चले गई थी। हम दोनों 6 महीने से साथ नहीं रहे हैं।

शेयर की अपनी

nusrat jahan

तमाम खबरों के बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो आज शेयर की है। जिसमें इनका बेबी बंप नजर आ रहा। बताया जा रहा है कि नुसरत 6 महीने की गर्भवती है। वहीं इनके अफेयर की चर्चा भी खूब की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो नुसरत बीजेपी नेता व बंगाली एक्टर यश दास गुप्‍ता को डेट कर रही हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि यश के कारण ही नुसरत ने अपनी शादी को तोड़ा है और निखिल से अगल हो गई हैं। नुसरत हाल ही में यश के साथ राजस्थान भी घूमने के लिए गई थी।

nusrat jahan

गौरतलब है कि एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी की थी। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की में हुई थी। जिसके बाद इन्होंने कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन रखा था। शादी के बाद नुसरत अपनी मांग में  सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी नजर आई थी। हालांकि अब निखिल से अलग होने के बाद नुसरत ने अपनी शादी को वैध नहीं माना है। नुसरत का कहना है कि उनकी शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है। ऐसे में तलाक का तो सवाल ही पैदा नहीं होता है।

nusrat jahan

Back to top button