बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा से पहले काफी खूबसूरत एक्ट्रेसेस के साथ सम्बन्ध में रह चुके है निक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ आज देश में प्रसिद्ध है बल्कि आज दुनिया भर में उनका नाम मशहूर है. प्रियंका चोपड़ा आज एक वर्ल्ड पर्सनालिटी बन चुकी है. प्रियंका चोपड़ा ने वर्ष 2018 में अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी. इस जोड़े ने देश भर में अपनी शादी के लिए सुर्खियां बटोरी थी. प्रियंका और निक कि जोड़ी सफल जोड़ी में से एक है. साथ ही इन दोनों के फैंस भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते है. प्रियंका भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर करती रहती है. इनकी तस्वीर पर इनके फैंस भी काफी अच्छा रेस्पॉन्स करते है.

priyanka chopra and nick jonas

आज प्रियंका के साथ निक काफी खुश नज़र आते है. लेकिन क्या आपको पता है. पिसी से शादी करने से पहले निक जोनस ने हॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं को डेट किया है. ऐसे में आज हम आपको हॉलीवुड की उन अदाकाराओं के बारे में बताते हैं जिनके साथ निक रिलेशन में रह चुके है.

मिली सायरस

miley cyrus and nick jonas

इस लिस्ट में पहला नाम मिली सायरस का आता है जिनके साथ निक जोनस ने काफी लम्बा समय बिताया है. निक की तरह ही मिली सायरस भी हॉलीवुड की एक बेहद ही लोकप्रिय और सफल सिंगरों में से एक है. सिर्फ 13 साल की उम्र में ही निक ने साल 2006 में मिली को डेट करना शुरू किया था. साथ ही वह उनकी पहली गर्लफ्रैंड भी थी. इसके एक साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

सेलेना गोमेज

selena gomez

सेलेना गोमेज ने भी दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सेलेना गोमेज सेलेब्स में काफी बड़ा नाम है. मिली सायरस से ब्रेकअप के बाद निक सेलेना गोमेज के संपर्क में आये थे. वर्ष 2018 में दोनों ने एक दूसरे का डेट करना शुरू किया था. मगर इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टीका नहीं और कुछ ही महीनों में इनका ब्रेकअप हो गया था.

डेल्टा गुड्रेम

delta goodrem and nick jonas

सेलेना से भी अलग होने के बाद निक का नाम डेल्टा गुड्रेम के साथ जुड़ा था. निक से ये लगभग 8 साल बड़ी थी. इन दोनों ने वर्ष 2011 में एक दूसरे को लगभग 10 महीनों तक डेट किया था. इसके बाद 2012 में इनका ब्रेकअप हो गया.

ओलिविया कल्पो

delta goodrem and nick jonas

डेल्टा गुड्रेम से अलग होने के बाद निक जोनस ओलिविया कल्पो के साथ रिलेशन में आये थे. 2013 से शुरू हुआ इनक ये रिश्ता साल 2015 यानी कि दो सालों तक चला मगर बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे. और दोनों भी अलग हो गए. ओलिविया कल्पो के लिए निक ने एक सांग भी लिख दिया था.

केट हडसन

kate hudson and nick jonas

ओलिविया ने निक का दिल तोडा तो निक का दिल केट हडसन पर आ गया. अपनी उम्र से 13 साल बड़ी केट को निक ने कुछ महीनों तक ही डेट किया था. इन दोनों को अक्सर एक साथ घूमते हुए भी देखा गया मगर दोनों ने अपना रिश्ता कभी स्वीकार नहीं किया. ऐसे में बाद में दोनों अलग हो गए. इसके बाद ही निक की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हुई. प्रियंका चोपड़ा से न सिर्फ निक को प्यार हुआ बल्कि दोनों ने शादी भी की है.

Show More
Back to top button