बॉलीवुड

1 दर्जन मर्दों से संबंध के बाद भी 50 की उम्र में अकेली है मनीषा कोइराला, 2 साल भी नहीं चली शादी

90 के दशक में अपनी अदाकारी के साथ ही कई एक्ट्रेसेस ने अपनी ख़ूबसूरती से भी दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हैं. इसमें अभिनेत्री मनीषा कोइराला का नाम भी शामिल हैं. वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों का हिस्सा रही हैं. बता दें कि, दर्जन भर मर्दों के साथ उनके संबंध रहे हैं. साल 2010 में उनकी शादी सम्राट दहल से हुई थी, लेकिन दोनों ने दो साल में ही तलाक ले लिया था. आज 50 की उम्र में भी मनीषा अकेली हैं. आइए आज आपको एक्ट्रेस के सभी अफेयर्स के बारे में बताते हैं…

1. विवेक मुशरान…

manisha koirala affair

मनीषा कोइराला और विवेक मुशरान ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से रखे थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दोनों कलाकार एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. लेकिन जल्द ही इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई थी.

2. नाना पाटेकर…

manisha koirala affair

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता नाना पाटेकर के साथ भी मनीषा का रिश्ता रहा है. मनीषा को अक्सर देर रात नाना के घर से निकलते देखा जाता था. नाना ने भी मनीषा संग अपने रिश्ते को स्वीकार किया है. लेकिन नाना से एक्ट्रेस को धोखा मिला था.

3. डीजे हुसैन…

manisha koirala affair

नाना से रिश्ता खत्म होने के बाद मनीषा को डीजे हुसैन का साथ मिला था. डीजे हुसैन, मनीषा को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके थे, हालांकि मनीषा ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

4. सेसिल एंथनी…

manisha koirala affair

मनीषा का अगला प्यार सेसिल एंथनी रहे. सेसिल लंदन बेस्ड एक नाइजीरियाई बिजनेसमैन थे. लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चल सका और जल्द दोनों अलग हो गए.

5. आर्यन वैद…

manisha koirala affair

जितनी जल्दी मनीषा के ब्रेकअप होते थे, उतनी ही जल्दी वे अपने लिए नया प्यार भी ढूंढ लिया करती थी. सेसिल के बाद उनका नाम अभिनेता आर्यन वैद से जुड़ा. लेकिन यह रिश्ता भी लंबी उड़ान नहीं भर सका और इसका भी पिछले रिश्तों जैसा हाल हुआ.

6. प्रशांत चौधरी…

manisha koirala affair

प्रशांत चौधरी के साथ भी मनीषा का रिश्ता बहुत गंभीर था, लेकिन परिवार के दबाव के कारण दोनों एक नहीं हो सके.

7. क्रिस्पिन कॉनरॉय…

manisha koirala affair

नेपाल में ऑस्ट्रेलियाई राजदूत क्रिस्पिन कॉनरॉय के साथ भी मनीषा कोइराला ने इश्क लड़ाया है. लकिन क्रिस्पिन कॉनरॉय द्वारा मनीषा को शादी का प्रस्ताव देने के रिश्ते का अंत हो गया.

8. तारिक प्रेमजी…

manisha koirala affair

मशहूर व्यापारी अज़ीम प्रेमजी के बेटे तारिक प्रेमजी के साथ भी मनीषा का रिश्ता रहा है, लेकिन उनका यह अफेयर भी नाकाम साबित हुआ.

9. राजीव मूलचंदानी…

manisha koirala affair

मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ भी एक्ट्रेस का रिश्ता रह चुका है. उन्होंने खुद इस रिश्ते को क़ुबूल करते हुए कहा था कि, राजीव ने उनके लिए ऐश्वार्या को छोड़ा है.

10. संदीप चौटा…

manisha koirala affair

म्यूज़िक कम्पोज़र संदीप चौटा को भी एक्ट्रेस डेट कर चुकी है. लेकिन संदीप के गंभीर न होने ने के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

11. क्रिस्टोफर डोरिस…

manisha koirala affair

संदीप से अलग होते ही मनीषा क्रिस्टोफर डोरिस के प्यार में पड़ी. तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए थे.

12. सम्राट दहल…

manisha koirala affair

मनीषा ने साल 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, लेकिन अफेयर्स की तरह ही उनकी शादी भी नाकाम रही. साल 2012 में ही दोनों का तलाक हो गया.

Back to top button