बॉलीवुड

पैसा क्या कुछ नहीं बदल देता, कपिल शर्मा शो के एक्टर्स की पुरानी तस्वीर आपके होश उड़ा देगी

टीवी की दुनिया में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने काफी नाम कमाया है. उनकी दीवानगी किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है. उनके फैंस देश विदेश में फैले हुए है. कई बार उनेक शो में उनकी फैन फॉलोविंग देखने को मिलती है जब दुनिया के कई कोने से लोग उनसे मिलने आते है. कपिल ने अपनी मेहनत और कॉमेडी के दम पर खुद को बॉलीवुड सेलेब्स की गिनती में लाकर खड़ा किया है.

the kapil sharma show

हालिया काफी समय से उनका शो (The Kapil Sharma Show) द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर चल रहा है. लेकिन अब फैन्स के लिए एक खुश कर देने वाली खबर आई है. अब यह शो नए अंदाज में आने वाला है. अब यह शो अपने नए सीजन के साथ वापस आने को तैयार है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कपिल का यह शो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए डेढ़ महीने बाद दोबारा से शो शुरू होने वाला है. यह शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होने की खबरे है. इस शो में इस बार कई बदलाव देखने को मिल सकते है. यह पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है.

the kapil sharma show

ताज़ा ख़बरों की माने तो शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं. इस बार कुछ नाते लोग भी शो का हिस्सा बन सकते है. कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टार्स शो का हिस्सा बने रहेंगे. इनमें भारती सिंह (Bharti Singh), कीकू शारदा (Kiku Sharda), सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) आदि शामिल है. आपको बात दें कि समय बदलने के साथ ही शो की स्टार कास्ट में भी काफी बदलाव देखने को मिला है.

krushna abhishek

इस शो में लीड रोल निभा रहे कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, यह शो मई में नए रूप में आने वाला है. उन्होंने ही बताया था कि ये शो और भी मजेदार और स्पेशल होने वाला है. शो का सेट भी चेंज होगा लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हो रही है. और इसी वजह से शूट को भी आगे बढ़ाना पड़ा. यह शो अब जुलाई में शुरू किया जाएगा.

गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए दिन रात पसीना बहाया है. समय के साथ-साथ कृष्णा और भी स्मार्ट और हैंडसम नज़र आने लगे है.

kiku sharda

कॉमेडियन किकू शारदा के पहले और अभी के लुक को देखे तो आप यकीन नहीं कर पाएंगे. जहां वह पहले काफी दुबले और पतले नज़र आते थे अब वह काफी मोटे ही चुके है.

comedian bharti

कॉमेडियन भारती सिंह को आज कौन नहीं जानता. उनके लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिलता है. पहले के मुकाबले वे अब काफी खूबसूरत नज़र आने लगी है. उन्होंने काफी वजन भी कम किया है.

chandan

कपिल के शो में चंदू चायवाला का रोल करने वाले चंदन प्रभाकर पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके है लेकिन उन्हें असली पहचान दोस्त के शो से ही मिली है.

Kapil Sharma

कपिल शर्मा आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कॉमेडियन में सबसे बड़ा नाम बन चुके है. अपने करियर के शुरुआती दिनों में कपिल ने काफी स्ट्रगल किया. तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव हुआ है. वे अब पहले से काफी हैंडसम नजर आते हैं.

sumona

एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती पहले के मुकाबले अब काफी खूबसूरत नज़र आने लगी है. कपिल के शो के अलावा वह कई और टीवी शोज में भी एक्टिंग करते देखीं गई है.

Back to top button