बॉलीवुड

निखिल जैन ने बयां किया अपना दर्द, कहा-‘प्यार नहीं था, फिर भी नुसरत से शादी की मगर वो….

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने एक बयान जारी किया है और उनपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। नुसरत जहां के पति निखिल ने एक बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है और कहा कि वो नुसरत से प्यार नहीं करते थे। लेकिन उसके बावजूद उन्होंने उससे शादी की। निखिल जैन ने करीब एक पेज का बयान जारी किया है और इस बयान में अपनी और नुसरत की शादी का सच बताया है।

nusrat jahan

निखिल ने जारी बयान में लिखा है कि ‘प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था। जोकि उन्होंने खुशी-खुशी अपनाया था। हमने साल 2019, जून महीने में टर्की जाकर शादी की थी। इसके बाद कोलकाता लौटकर रिसेप्शन दिया था। समाज में लोग हमें मैरिड कपल के तौर पर ही जानते थे। मैंने एक भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त, पैसा और समान नुसरत को सौंप दिया था। हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और सोसाइटी को भी हमने अपना परिचय इसी तरह दिया। दोस्त, परिवार और करीबी लोग सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया है। मैंने उन्हें हमेशा बिना किसी लालच के सपोर्ट किया है। लेकिन बहुत ही कम वक्त में उनका शादी की ओर रवैया बिल्कुल बदल गया।

nusrat jahan

साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका बर्ताव मेरे प्रति अलग हो गया था। जिसके कारण केवल वही जान सकती थीं। इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा। ‘मीडिया रिपोर्ट्स में जो चीजें सामने आ रही हैं, उससे मैं दुखी हूं। उन्हें पढ़कर ऐसा लग रहा है मानों मैंने नुसरत को चीट किया है’।

nusrat jahan

हम जब साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार उन्हें शादी रजिस्टर कराने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया। फिर 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना सामान लेकर पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं। उसके बाद से हम दोनों साथ नहीं रहे। वह अपनी सभी निजी चीजें पेपर्स और डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गईं थी।

nusrat jahan

आखिरकार मैंने 8 मार्च को उनके खिलाफ कोर्ट में सिविल सूट फाइल किया। जिसमें शादी को रद्द करने की मांग की। कोर्ट में मामला चल रहा है। इसलिए मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं। मैं डिटेल्स नहीं बता सकता हूं। लेकिन हाल ही में जो नुसरत ने मुझ पर इल्जाम लगाए वो बेबुनियाद हैं और उन्होंने मुझे हर्ट किया है।

nusrat jahan

पैसों के लेन-देने पर निखिल ने कहा कि उन्होंने अवैध तरीके से कोई भी राशि नुसरत से नहीं ली है। नुसरत ने शादी से पहले होम लोन लिया था। शादी के बाद उन पर बोझ कम करने के लिए आर्थिक तौर पर मदद की थी। निखिल का कहना है कि ये पैसा देते हुए दोनों के बीच समझौता हुआ था कि जैसे-जैसे नुसरत के पास पैसा आता जाएगा वो उधार दिए गए पैसे को लौटा देंगी। वही पैसे उनके खाते से मेरी फैमिली अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं। निखिल ने बताया कि इसके सिवा नुसरत ने कोई भी राशि न उनके और न ही उनके परिवार के खाते में ट्रांसफर की हैं। निखिल ने आखिरी प्वॉइंट में लिखा कि मैं मीडिया से कहना चाहता हूं कि वह किसी भी तरह का कॉमेंट ऐसा न करें, जिससे मेरी पर्सनल लाइफ में समस्या खड़ी हो।

नुसरत ने लगाए हैं ये आरोप

nusrat jahan

नुसरत जहां ने एक बयान जारी कर निखिल पर गंभीर आरोप लगाए थे। इन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि निखिल ने उनके साथ फाइनेंशियल फ्रॉड किया है। नुसरत ने कहा कि तुर्की मैरिज रजिस्ट्रेशन एक्ट के मुताबिक ये शादी पूरी तरह से अमान्य थी। ये दो अलग धर्मों के लोगों की शादी थी। इसी वजह से इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर कराना था। जो कभी किया ही नहीं गया। लिहाजा कानून के मुताबिक ये शादी गैरकानूनी है। कानून के हिसाब से ये रिश्ता एक रिलेशनशिप या कह लें कि लिव इन रिलेशनशिप जैसा था।

Show More
Back to top button