बॉलीवुड

शादी के बाद बिदाई में इन एक्ट्रेस के रिएक्शन देखकर हर कोई हैरान रहा गया था, आखों में ख़ुशी के बजाए आंसू थे

बॉलीवुड सेलेब्स के जितने किस्से बताये जाए उतने कम है. इनकी जिंदगिया कई किस्सों से भरी रहती है. अपनी फिल्मों से ये गाढ़ी कमाई करते है. अपनी इस कमाई को ये अपनी ग्रैंड वेडिंग पर खर्च करते है. अपनी शादी को आलिशान और यादगार बनाने के लिए वो एक से बढ़कर एक वेडिंग प्लानर हायर करते हैं. इसके साथ ही दुनिया की सबसे बेहतरीन वेन्यू को भी सेट करते है. इस सभी चकाचौंध और दिखावे के बीच शादी के बाद विदाई के समय इन सेलेब्स की भावनाएं भी आम दुल्हन की तरह ही होती है.

samntha akkoni

आज इस न्यूज़ में हम आपके लिए बी टाउन की कुछ बिग बजट शादियों की बिदाई की तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद आपको स्टार्स के इमोशन पर भी यकीं हो जाएगा. साउथ सुपरस्टार समांथा अक्केनी ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ सात फ़ेरे लिए थे. समांथा की शादी ने देश भर में खूब चर्चे बटोरे थे. शादी की सभी रस्मों के बाद समांथा अपनी भावनाएं को रोक नहीं पाई और बेहद भावुक नज़र आई थीं.

 

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में जाकर भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई थीं. इन दोनों की शादी के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. इन्ही में एक है इनका विदाई वाला वीडियो. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा के भी आंसू झलक नज़र आ रहे थे.

esha deol

धर्मेंद्र की लाड़ली बेटी अभिनेत्री ईशा देओल का हाल भी अपनी शादी में कुछ ऐसा ही हुआ था. ईशा देओल शादी के बाद बिदाई में अपनी मां हेमा और पापा धर्मेंद्र के गले लग लगकर काफी देर तक रोई थी. अपनी बेटी की आखों में आँसू देखकर धर्मेंद्र भी भावुक हो गए थे.

karishma kapoor

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी. हालांकि अब दोनों के बीच तलाक हो चुका है. दोनों अलग रहते है. खुद की शादी में करिश्मा हर रस्म में काफी खुश नज़र आ रही थी. यहां तक की शादी के बाद विदाई में भी वो खुश थी.

Kajal

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी भी खूब लाइमलाइट में रही. काजल अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं तो वहीं वो विदाई के दौरान अपने परिवार से गले लगते हुए काफी इमोशल हो गई थी.

aishwarya rai

देश की और बॉलीवुड की सबसे ग्रैंड वेडिंग में शुमार अभिनेत्री और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की शादी भी खूब चर्चा में रही थी. विदाई के बाद बच्चन परिवार की बहू को जब गाड़ी में देखा गया तो ऐश्वर्या काफी भावुक थी.

sonam kapoor

अभिनेत्री सोनम कपूर का हाल भी शादी के दौरान काफी बुरा हुआ था. सोनम यूं तो अपनी पूरी शादी की रस्मों के दौरान काफी खुश नज़र आ रही थी, लेकिन जब बात उनकी विदाई की आई तो वह काफी इमोशनल नज़र आए रही थी.

shilpa shetty

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सेलेब्स की सबसे महंगी दुल्हनों में गिनी जाती हैं. शिल्पा ने अपनी शादी में बेहद कीमती जोड़ा और काफी महंगे गहने पहने थे लेकिन विदाई में शिल्पा भी आम दुल्हनों की तरह भावुक हो गई थी.

bipasa

अभिनेत्री बिपाशा बासु ने बंगाली रीति रिवाजों के साथ अपनी शादी की थी. बिपाशा अपनी बिदाई के समय बेहद ही भावुक नज़र आ रही थीं.

Back to top button