बॉलीवुड

जब आलिया के सामने ही दीपिका ने उजागर की थी रणबीर की सच्चाई, कहा- उनकी इस चीज से है नफ़रत

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता रहे ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर बीते 14 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. वे अपनी अदाकारी, फिल्मों, लुक और अफेयर्स के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने रहते हैं.

ranbir kapoor

बता दें कि, रणबीर कपूर का नाम अब तक बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा है. रणबीर का दिल एक नहीं अब तक कई लड़कियों पर आया है. फैंस अक्सर उनके अफेयर्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. लंबे समय से रणबीर बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस के साथ रिश्ते में हैं.

ranbir kapoor

बता दें कि, अभिनेता रणबीर कपूर और जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं. कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों बी टाउन के फेवरेट कपल्स की लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं. दोनों सभी के सामने कई बार खुले तौर पर अपने प्यार को स्वीकार कर चुके हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, रणबीर और आलिया ने कई मौकों पर एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर किया है. दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. खास बात यह है कि, जल्द ही दोनों का रोमांस बड़े पर्दे पर भी देखने को मिलेगा. रणबीर और आलिया की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जो कि दोनों के दोस्त निर्देशक अयान मुखर्जी बना रहे हैं. वहीं इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे.

ranbir kapoor and alia bhatt

असल जिंदगी में तो रणबीर और आलिया भट्ट की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती ही है, वहीं अब दोनों के फैंस दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए भी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. आज चाहे रणबीर और आलिया की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती हो लेकिन कभी रणबीर का दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ता भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था.

ranbir kapoor

एक समय रणबीर और दीपिका पादुकोण के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब होते थे. दोनों का कई सालों तक अफेयर चला था. दीपिका पादुकोण इस रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर थी, लेकिन कैटरीना कैफ के चलते रणबीर ने दीपिका पादुकोण से दूरी बना ली थी. रणबीर ने दीपिका को धोखा दिया था, लेकिन दूसरी ओर आलिया भट्ट और दीपिका एक दूसरे की अच्छी दोस्त है.

ranbir kapoor and alia bhatt and deepika 1

अक्सर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट को एक साथ स्पॉट किया जाता है. कुछ समय पहले दोनों अभिनेत्रियां एक साथ साक्षात्कार में पहुंची थी. इस दौरान दोनों से रणबीर को लेकर सवाल किया गया था. इस साक्षात्कार में दीपिका ने रणबीर की उस आदत के बारे में बताया था जिससे वे नफरत करती है.

ranbir kapoor

दीपिका से सवाल पूछा गया कि, रणबीर की किस आदत से नफरत करती हैं और किसे बर्दाश्त करती हैं ? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, रणबीर जल्दी नाराज नहीं होते मुझे इस बात से प्यार है. वो रिएक्ट नहीं करता है इस बात से मैं नफ़रत करती हूं.

RANBIR DEEPIKA

 

Back to top button