बॉलीवुड

प्रियंका ने बताये करीना कपूर के ऐसे राज़ जो कभी मीडिया में नहीं आते, ईगो से भरी पड़ी है बेबो

बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर में से एक करण जौहर मीडिया में हमेशा ही किसी न किसी वजह से मशहूर रहते है. इसके साथ ही उनका शो ‘कॉफी विद करण’ हमेशा ही सुर्खियां बटोरता है. उनके इस शो में हमेशा ही बड़े बड़े सितारों का जमावड़ा लगा रहता है. कई सेलेब्स यहाँ आकर कई राज़ खोलते है. चाहे वह खुद की जिंदगी से जुड़े हो या फिर वह राज़ किसी और सितारे से जुड़े हुए हो. इस शो में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने बेबो उर्फ़ करीना कपूर खान के बारे में कई बड़े राज़ खोले है.

kreena

इस शो में करीना कपूर खान ने कई बार सितारों के लिए कई ऐसे बातें कही है जिसने सभी को हैरान कर दिया था. लेकिन आपको हम उन स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है जब अन्य एक्ट्रेस ने करीना के बारे में कई अजीब बातें कही है. इन्होने करीना को मुँह तोड़ जवाब दिया है. एक बार करीना ने करण के शो में जॉन अब्राहम को ‘एक्सप्रेशनलेस’ कहा था. उस समय जॉन अब्राहम और बिपासा रिलेशन में थे. करण के इसी शो में बिपाशा ने ही करीना को जवाब देते हुए कहा, ‘ बहुत सारे एक्सप्रेशन. ज्ञात हो कि करीना और बिपासा की लड़ाई काफी पुरानी है. बिपाशा की डेब्यू फिल्म में ही करीना से उनका झगड़ा हो गया था. ऐसे में करीना ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया था.

kareena and priyanka

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी कई बार करण के इस शो में नज़र आ चुकी है. वहीं जब इस शो में करण ने प्रियंका से करीना से जुड़ा हुआ सवाल किया तो उन्होंने बड़ा ही अजीब और मजेदार जवाब दिया. करण ने प्रियंका से पूछा कि, वो करीना के कंप्यूटर से क्या चोरी करना चाहती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, क्या करीना के पास कंप्यूटर है? एक बार प्रियंका चोपड़ा ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में करीना पर निशाना साधते हुए कहा था की आपके पास एक (नैशनल ऑवार्ड) भी नहीं है, तो फिर अंगूर खट्टे है. वहीं करण के कॉफी विद करण के एपिसोड में करीना के सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा था कि मैंने इंग्लिश बोलने की स्टाइल वहीं से सिखी हैं जहां से करीना कपूर के बॉयफ्रेंड ने सीख चुके है.

kareena and preity zinta

इसी तरह करण जौहर के शो में एक बार प्रीति जिंटा भी पहुंची थी. करण ने इस दौरान उनकी फिल्म कल हो ना हो का एक वीडियो दिखाया तो इस पर प्रीति ने जवाब दिया कि, करीना, कल हो ना हो फिल्म के लिए शुक्रिया. इसके साथ ही करण ने आगे कहा कि मुझे उससे कोई परेशानी नहीं है. मगर जब वह मुझे इग्नोर करती है तो मुझे परेशानी होती है. ये अच्छा नहीं लगता.

kareena and deepika

दीपिका पादुकोण भी आज बॉलीवुड का बड़ा नाम है. उनके और करीना के बीच भी कई मतभेद रहे है. दीपिका ने ऐसी कई फिल्में की है जिन्हे करीना ने करने से मना कर दिया था. उन्हीं फिल्मों को करने के बाद दीपिका का सिक्का चमक गया. जब दीपिका पादुकोण करण जौहर के शो में पहुंची तो करण ने उनसे करीना के लिए करियर का सुझाव देने के लिए कहा, इस सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा- चैरिटी.

Back to top button