बॉलीवुड

उत्तराखंड की हसीन वादियों में बना है नीना गुप्ता का घर, नज़ारा ऐसा कि कायल हो जाए हर कोई

हिंदी सिनेमा की वरिष्ठ और जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. साल 1994 में आई फिल्म ‘वो छोकरी’ ने नीना गुप्ता को रातों-रात देशभर में मशहूर कर दिया था. इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाने के बावजूद वे अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के सम्मान से सम्मानित किया गया था. उन्होंने ‘मंडी’, ‘रिहाई’ और ‘दृष्टि’ जैसी भारतीय फिल्मों में अपना नाम स्थापित किया है.

neena gupta

नीना गुप्ता अक्सर अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. हालांकि आज हम आपको एक्ट्रेस के उत्तराखंड की पहाड़ियों में बसे घर की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि, इन दिनों नीना गुप्ता पति विवेक मेहरा और बेटी मसाबा के साथ मुक्तेश्वर वाले घर में एंजॉय घर में एन्जॉय कर रही है, अक्सर ही उन्हें परिवार के साथ यहां देखा जाता है.

neena gupta

नीना का घर उत्तराखंड में मुक्तेश्वर में पहाड़ों और सुंदर बादलों के समीप बना हुआ है. उनके इस घर से प्रकृति का अद्भुत नजारा देखने को मिलता है.

neena gupta

नीना अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती है. अक्सर वे घर की बालकनी से फोटो पोस्ट करती है.

neena gupta

नीना के घर में एक पालतू कुत्ता भी है, जिसका नाम ‘मिला’ है.

neena gupta

नीना के इस घर की खूबसूरती देखते ही बनती है. यह खूबसूरत नज़ारा हर किसी का मन मोह लेता है.

neena gupta

नीना ने इस घर को भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से बड़े प्यार और खूबसूरती के साथ सजाया है.

neena gupta

नीना गुप्ता को वादियों और पहाड़ों के बीच की यह जगह खूब रास आती है. यहां आकर वे अपने परिवार के साथ सुकून भरे पलों को एंजॉय करती है. यह हिल स्टेशन मुक्तेश्वर किसी का भी मन मोहने के लिए काफी है.

neena gupta

यह है घर के भीतर का नजारा. जहां नीना अपने कुत्ते के साथ समय बिता रही है.

neena gupta

neena gupta

नीना का उत्तराखंड वाला यह घर अंदर से किसी पांच सितारा होटल की तरह लगता है. घर की दीवारों को सफ़ेद रंग से सजाया गया है और दीवारों पर ढेर सारी तस्वीरें भी लगी हुई है.

Neena Gupta

नीना के इस घर में जरूरत की हर एक चीज मौजूद है. उन्होंने अपने इस घर में हरियाली को भी काफी जगह दी है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, उनके पास हरियाली ही हरियाली है.

नीना का यह घर इतनी खूबसूरत लोकेशन पर बना हुआ है कि जी करता है तस्वीरों में खूबसूरती को देखते ही जाए. नीना अक्सर इंस्टाग्राम से अपने इस खूबसूरत घर की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है.

बता दें कि नीना ने वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया था. बिना शादी के दोनों एक बेटी मसाबा के माता-पिता बने थे. फिर दोनों अलग हो गए थे.

विवियन से अलग होने के कई सालों बाद नीना ने साल 2008 में करीब 49 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी की थी. दोनों साथ में एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

neena gupta and vivek mehra

Show More
Back to top button