बॉलीवुड

कंगना ने ख़ुद को बताया ‘हॉट संघी’, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण?

कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी', बोल्ड फोटो शेयर कर हेटर्स को दिया करारा जवाब

Kangan Ranaut Bold Photo

बॉलीवुड में क्वीन कही जाने वाली कंगना रणौत इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल के दिनों में ही उनका ट्विटर पर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद वह इन दिनों फेसबुक और इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। वैसे भी कंगना को सुर्खियां बटोरना बखूबी आता है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपने नए-नए पोस्ट साझा कर रही हैं। हमेशा साड़ी और भारतीय परिधान में नजर आने वालीं कंगना रणौत ने खुद की बोल्ड तस्वीरें साझा की है जिसके माध्यम से वह उन ट्रोलर्स को जवाब दे रही जिनका यह मानना होता है कि संघी हॉट नहीं होते हैं।

Kangan Ranaut Bold Photo


विवादित पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं कंगना…

Kangan Ranaut Bold Photo

कंगना रणौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर की हैं। साथ ही उन तमाम फॉलोवर्स का मुंह बंद कर दिया है। कंगना ने खुद को हॉट संघी भी बताया है। कंगना की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं। कंगना उन सिलेब्रिटीज में शुमार हैं, जो अमूमन हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें की हैं पोस्ट…

Kangan Ranaut Bold Photo

कंगना रणौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, लिब्रूस: संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं।
कंगना ने अपनी एक ब्लैक बिकिनी की फोटो भी शेयर और लिखा है कि हॉट संघी। एक्ट्रेस ने सभी को करारा जवाब देते हुए कहा कि वह संघी हैं और वह छोटे कपड़े भी पहनी हैं। अब कंगना की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस इन पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

Kangan Ranaut Bold Photo

बता दें कि कंगना रनौत अक्सर बीजेपी और संघ का पक्ष लेती हैं। जिस कारण से अक्सर एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जाता है। कंगना भी ट्रोलर्स का मुँह बन्द करने में कभी पीछें नहीं हटती हैं। इन फोटोज को शेयर कर ट्रोलर्स कोउन्होंने कहीं न कहीं करारा जवाब दिया है। मालूम हो हॉट संघी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया है। जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं। इस ऑडियो क्लिप में कहा गया था कि संघ से जुड़ी महिलाएं आकर्षक या हॉट नहीं होतीं।

कंगना हल के दिनों में अपने एक कमेंट को लेकर भी चर्चा में थीं। जो उन्होंने यामी गौतम की शादी की तस्वीर पर किया था। इसके बाद कंगना का खूब मजाक बनाया गया था। दरअसल आयुष्मान खुराना ने यामी गौतम के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि, “सिंपल और रियल, गॉड ब्लेस यू।” आयु्ष्मान खुराना के इस कमेंट पर तब कंगना ने लिखा था। दरअसल, बनावटी और कृत्रिम सबसे ज्यादा सरल होते हैं, क्योंकि इनका बनावटीपन बेहद आसानी से दिख जाता है। लेकिन जहां तक प्राचीनता और पारम्परिकता की बात है और खासतौर पर तब जब हमारा इतिहास सदियों पुराना है तो ये इतना आसान नहीं है। यह बहुत जटिल है। अगर आपमें सूक्ष्मता की जटिलता की समझ है, तभी आप इसे समझ पाएंगे।

Kangan Ranaut Bold Photo

 

कोरोना को दे चुकी है मात….

बता दें कि कंगना रनौत बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। 10 दिन के अंदर ही उन्होंने कोरोना से रिकवर होने की खबर भी दी थी। अपने एक वीडियो में उन्होंने कोविड के बाद की केयर के बारे में भी बता चुकी हैं। कंगना पिछले दिनों मुंबई में थीं। वहां वह अपने ऑफिस भी गई थीं। बीते साल उसी ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण बातकर बुलडोजर से तोड़ दिया था।

Kangan Ranaut Bold Photo

वही कंगना रणौत कई फिल्मों में काम कर रही हैं। जल्द ही वो जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखेंगी। इस फिल्म को अप्रैल में ही रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। इसके अलावा उनके पास ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्में भी हैं।

इस साल टैक्स ना भर पाने का संघी गर्ल को मलाल…

Kangan Ranaut Bold Photo

इससे पहले कंगना टैक्स ना भर पाने के कारण सुर्खियों में आईं थीं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में खुद को सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस बताया था साथ ही कहा कि काम न होने की वजह से बीते साल वह अपना आधा टैक्स नहीं दे पाई हैं। उन्होंने आगे लिखा था कि पेंडिंग टैक्स पर उन्हें इंट्रेस्ट देना पड़ रहा है पर वह सरकार के इस कदम का स्वागत करती हैं। कंगना ने यह भी लिखा था कि बुरा वक्त है और हमें एकजुट होकर इसका मुकाबला करना चाहिए।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू