बॉलीवुड

कोई 58 तो कोई 72 की उम्र में भी हैं बेहद खूबसूरत, अपनी बहूओं को भी टक्कर देती है ये एक्ट्रेस

जब भी खूबसूरती की बात होती है तो लोगों के जेहन में अबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की छवि उभरकर सामने आती है. समय के साथ भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा है. 70 और 80 के दशक की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो खूबसूरती के मामले में अपनी बहूओं पर भी भरी पड़ती है. तो चलिए आपको आज ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं…

पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure)…

padmini kolhapure

हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. आज 55 की उम्र में भी वे बेहद खूबसूरत लगती है. इसी साल 4 फरवरी को उनके बेटे प्रियांक की शादी करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी से हुई है. पद्मिनी खूबसूरती में अपनी बहू शजा मोरानी को भी टक्कर देती है.

अनीता राज (Anita Raj)…

anita

अनीता राज 80 के दशक की एक चर्चित और सफल अदाकारा है. अनीता राज (Anita Raj) ने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. बता दें कि, अनीता राज (Anita Raj) साल 2020 में ही सास बनी है. उनके बेटे शिवम की शादी
उनकी लॉन्‍गटाइम गर्लफ्रेंड रेनू से हुई है. रेनू काफी खूबसूरत नज़र आती है, लेकिन उनकी सास अनीता की खूबसूरती भी कम नहीं है. 58 की उम्र में भी अनीता राज काफी खूबसूरत और फिट बनी हुई है.

हेमा मालिनी (Hema Malini)…

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और सफल अदाकाराओं में हेमा मालिनी का नाम भी शुमार है. अपने जमाने में हेमा मालिनी ने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. आज भी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हर किसी को मात देती है. उनकी खूबसूरती का लोहा पूरी दुनिया ने माना है. हेमा मालिनी दो बेटियों की माँ है, हालांकि उनकी दो सौतेली बेटियां और दो सौतेले बेटे भी हैं.

hema malini

बता दें कि, हेमा मालिनी शादीशुदा धर्मेंद्र से साल 1980 में शादी की थी. अपने सौतेले बेटों सनी देओल और बॉबी देओल को हेमा अपने बेटों की तरह ही मानती है. सनी देओल और बॉबी देओल की पत्नियां काफी खूबसूरत है. लेकिन दोनों को अपनी सौतेली सास से कड़ी टक्कर मिलती है. आज 72 साल की उम्र में भी हेमा के चेहरे पर गजब का निखार देखने को मिलता है. न केवल अपनी बहुओं को बल्कि अपनी बेटियों ईशा और अहाना को भी खूबसूरती के मामले में हेमा मालिनी कड़ी टक्कर देती है.

जया प्रदा…

jaya prada

जया प्रदा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. जया प्रदा ने अपने दौर में कई दिग्गज़ कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा की है. जया ने एक बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया था, जिसकी शादी हो चुकी है. जया अपनी बहू से भी ज्यादा आकर्षक और खूबसूरत नज़र आती है.

अमला अक्कीनेनी (Amala Akkineni)…

Amala Akkineni

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की दूसरी पत्नी का नाम हैं अमला अक्कीनेनी. अमला अक्कीनेनी के सौतेले बेटे नागा चैतन्य की शादी समंथा रुथ प्रभु से हुई थी. सामंथा टॉलीवुड की दुनिया एक जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस है, लेकिन खूबसूरती के मामले में उन्हें अपनी सास से टक्कर मिलती रहती है.

Back to top button