बॉलीवुड

सुष्मिता से लेकर अमीषा पटेल तक डायरेक्टर के प्यार में पागल थी ये एक्ट्रेस, हुआ था बुरा अंजाम

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बॉलीवुड एक्टर्स से अफेयर तो कई बार सामने आते हैं, लेकिन एक्ट्रेसेस के डायरेक्टर्स के साथ अफेयर चौंका देते हैं. लेकिन बॉलीवुड की कई टॉप की एक्ट्रेसेस का निर्देशकों के साथ रिश्ता रहा है. आज ऐसे ही कुछ चर्चित और ख़ास रिश्तों के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं…

रामगोपाल वर्मा और उर्मिला मांतोडकर…

urmila matondkar ram gopal varma

उर्मिला मातोंडकर को निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘रंगीला’ से बड़ी पहचान मिली थी. साल 1995 में आई यह फिल्म हिट रही थी और इसके बाद से उर्मिला को ‘रंगीला गर्ल’ के नाम से जाना जाने लगा था. बताया जाता है कि, इस फिल्म के दौरान रामगोपाल उर्मिला को अपना दिल दे बैठे थे. जबकि रामगोपाल शादीशुदा थे और उनकी पत्नी को दोनों के अफेयर के बारे में भी पता था. रामगोपाल की पत्नी ने उर्मिला को जोरदार थपड जड़ दया और इसके साथ दोनों के रिश्ते का भी अंत हो गया.

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन…

vikram bhatt and sushmita sen

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन विक्रम भट्ट को अपना दिल दे बैठी थी. शादीशुदा विक्रम ने सुष्मिता को पाने का मन बना लिया था और वे अपनी पत्नी से तलाक भी ले चुके थे, हालांकि बाद में जब सुष्मिता से उनका रिश्ता टूटा तो उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा. इसके चलते उन्होंने आत्महत्या तक करने का प्रयास किया था.

विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल…

vikram bhatt and ameesha patel

विक्रम भट्ट का नाम हिंदी सिनेमा की एक और खूबसूरत एवं चर्चित अदाकारा अमीषा पटेल के साथ भी जुड़ा है. बताया जाता है कि विक्रम से अफेयर के चलते अमीषा ने अपने माता-पिता से भी रिश्ते खराब कर लिए थे. वो अपना घर छोड़कर विक्रम के साथ ही रहने लगी थी. दोनों ने पांच साल एक दूसे को डेट किया था और फिर दोनों अलग हो गए.

रोहित शेट्टी और प्राची देसाई…

rohit shetty and prachi desai

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शादीशुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस प्राची देसाई संग चक्कर चलाया था. प्राची के कारण रोहित की शादीशुदा जिंदगी बर्बादी की कगार पर आ गई थी. हालांकि रोहित ने समय रहते समझदारी से काम लिया और प्राची से उन्होंने दूरी बना ली. रोहित के शादीशुदा होने के चलते इस रिश्ते को कोई मंजिल नहीं मिल पाई.

अनुराग कश्यप और हुमा कुरैशी….

anurag kashyap huma qureshi

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक और अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो चुके हैं. बता दें कि, हुमा ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम अनुराग की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से रखे थे. दोनों कलाकारों को कई मौकों पर साथ देखा गया था. लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए थे. हुमा ने कभी भी अनुराग के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था.

देवानंद और ज़ीनत अमान…

zeenat aman

देवानंद और जीनत अमान दोनों ही अपने समय के दिग्गज़ कलाकार रहे हैं. जीनत अमान ने अपनी अदाकारी के साथ ही खूबसूरती से भी लोगों को दीवाना बनाया है. वहीं देवानंद पर भी लड़कियां जान छिड़कती थी. वे अभिनेता के साथ ही निर्देशक भी थे. ज़ीनत को देवांनद ने बॉलीवुड में मौका दिया था. देवानंद जीनत पर दिल हार बैठे थे, हालांकि उस दौरान जीनत की नज़दीकियां राज कपूर के साथ भी बढ़ी हुई थीं. ऐसे में देवानंद ने जीनत से दूरी बना ली.

Back to top button