ब्रेकिंग न्यूज़

5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर महिला ने खत्म कर ली जिंदगी, इस वजह से उठाया खौफनाक कदम

दर्दनाक घटना,

एक महिला ने घर में होने वाली लड़ाइयों से तंग आकर अपनी जान दे दी है। साथ में ही अपनी बच्चियों को भी मौत के घाट उतर दिया है। ये दर्दनाक घटना छत्तीसगढ़ की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार महिला ने अपनी बेटियों के साथ चलती ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड की है।

chhattisgarh-woman-5-daughters-committed-suicide

आत्महत्या करने से पहले महिला की अपने पति से लड़ाई हुई थी। जिसके कारण उसने ये कदम उठाया है। ये घटना महासमुंद जिले की है। पुलिस के अनुसार महिला की कुल पांच बेटियां थी और इसने पांचों बेटियों के साथ मिलकर आत्महत्या की है। पति से किसी बात पर लड़ाई होने के बाद महिला अपनी बच्चियों के साथ घर से चले गई थी। काफी खोज करने के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चला। वहीं गुरूवार को महिला और बच्चियों का शव ट्रेन के ट्रैक पर मिला।

Death

गुरुवार को पुलिस ने बताया कि महासमुंद जिले में एक महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ रात से लापता थीं। गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर इनके शव मिले। महासमुंद की अपर अधीक्षक पुलिस मेघा तेंभुरकर साहू ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि महिला की आयु 45 साल की थी। ये बेमचा गांव की रहने वाली थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति के साथ रहती थी और किसी बात पर झगड़ा होने पर ये घर छोड़कर चले गई। वहीं अपनी बेटियों के साथ रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर आत्महत्या कर ली।

गुरूवार सुबह लोगों को महिला और उसकी पांच बच्चियों का शव ट्रेन के ट्रैक पर मिला। लोगों ने तुंरत पुलिस को फोन कर जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में ले लिया। शवों को कब्जे में लेने के बाद उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि महिला बेमचा गांव की रहने वाली थी। महिला के पति को इस बात की सूचना दी गई और उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में महिला के पति ने बताया कि उनका झगड़ा हुआ था। जिसके बाद वो घर से बच्चियों के साथ चले गई थी।

मेघा तेंभुरकर साहू ने कहा, ‘प्रथम दृष्ट्या लगता है कि महिला ने झगड़े के कारण ये दर्दनाक कदम उठाया है। शवों के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में मामले की जांच की जा रही है। इनका शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Show More
Back to top button