बॉलीवुड

85 की उम्र में भी इस वजह से फिट और ऊर्जावान है धर्मेंद्र, Video से खुल गया सेहत का राज

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. वे कभी अपनी तस्वीरें तो कभी अपनी वीडियो साझा करते रहते हैं. फिलहाल गुजरे जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र अपने एक हालिया वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

dharmendra

बता दें कि, धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. कभी इंस्टाग्राम तो कभी ट्विटर के माध्यम से वे अपनी फैंस से रूबरू होते हैं. फिलहाल दिग्गज़ अभिनेता अपने एक हालिया इंस्टाग्राम वीडियो के कारण चर्चाओं में हैं. वे इसमें वॉटर एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, 85 साल की उम्र में धर्मेंद्र काफी ऊर्जावान दिखाई देते हैं.

dharmendra

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपना एक वीडियो साझा किया है. जिसमें धरम जी को वॉटर एरोबिक्स करते हुए देखा जा सकता है. वे अपने फार्म हाउस के छोटे-से स्विमिंग पूल के अंदर वाटर एरोबिक्स कर रहे हैं. फैंस को उनका वीडियो खूब पसंद आ रहा है और फैंस अपने चहेते स्टार की खूब तारीफें भी कर रहे हैं.

dharmendra

धरम जी ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन भी दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसे साझा करते हुए लिखा है कि, ”दोस्तों, उसके आशीर्वाद और आपकी शुभ कामनाओं के चलते, मैंने योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज़ के साथ वाटर एरोबिक्स शुरू कर दिया है. सेहत ऊपर वाले की ऐसी नेमत है, जो चलती रहनी चाहिए. ख़ुश, तंदुरुस्त और ताक़तवर रहिए.” यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उनके तमाम चाहने वाले इस काम के लिए उनका हौंसला भी बढ़ा रहे हैं और उनके ऐसा करने पर फैंस काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं. धर्मेंद्र ने इसके चलते एक बार फिर से यह साबित कर दिखाया है कि उन्हें ‘ही-मैन’ क्यों कहा जाता है.

dharmendra

धर्मेंद्र ने की है दो शादी…

बता दें कि, धर्मेंद्र ने दो शादी की है. उनकी पहली शादी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से हुई थी. दोनों ने साल 1954 में सात फेरे लिए थे. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र चार बच्चों के माता-पिता बने. दोनों की दो बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल जबकि दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं.

dharmendra

वहीं बाद में हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद धर्मेंद्र का दिल आया था बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी पर. हेमा धर्मेंद्र को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठी थी. बाद में दोनों ने शादी करने का फ़ैसला लिया और दोनों की शादी साल 1980 में हो गई और हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी बन गई. धर्मेंद्र और हेमा की दो बेटियां अहाना और ईशा देओल हैं.

dharmendra

बता दें कि, धर्मेंद्र ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. धर्मेंद्र ने शोले, अपने, धरम वीर, लोहा, सीता और गीता, आंखें, भागवत, हुकूमत, मेरा गांव मेरा देश, जुगनू, दोस्त, तहलका, खतरों के खिलाड़ी, प्रतिज्ञा और फूल और पत्थर जैसी कई फिल्मों में काम किया है. आज भी फैंस धर्मेंद्र की अदाकारी को काफी पसंद करते हैं. उनकी आगामी फिल्म की बात करें तो वे जल्द ही ‘अपने 2’ में नजर आने वाले हैं.

dharmendra

Back to top button