जानिए आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि शादी के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जड़ दिया थप्पड़… देखें वीडियो!

शादी का मौका दुल्हन और दूल्हे दोनों के लिए बहुत खास होता है। हर लड़का-लड़की अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित रहता है। कुछ लोग तो इसके लिए पहले से ही तैयारियां शुरू कर देते हैं। अगर लड़कियों की बात की जाए तो वह अपनी शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित होती हैं। वह अपनी शादी के सपने बचपन से देखती हैं।

जब शादी का दिन तय होता है तो वह उसी दिन से उसकी तैयारी में जुट जाती हैं। हर कोई चाहता है कि उसकी शादी धूम-धाम से हो और उसे सभी लोग याद करें। हर कोई अपनी शादी में कुछ खास करना चाहता है। कोई भी यह नहीं चाहता है कि उसकी शादी में कोई कमी हो जाए और लोग पूरे जीवन उसे इसके लिए ताना देते रहें।

शादी की कुछ घटनाओं को याद करके आती है खूब हंसी:

हालांकि किसी के चाहने या ना चाहने से तो कुछ होता नहीं है। सही कहा गया है कि वही होता है जो मंजूर ए खुदा होता है। शादी में कई बार ऐसे हादसे या घटनाएं हो जाती हैं जो शादी को यादगार बना देती हैं। कुछ अच्छे रूप में तो कुछ बुरे रूप में। शादी में कुछ घटनाओं को याद करके बाद में खूब हंसी आती है।

कसम खाते वक्त जड़ दिया गाल पर थप्पड़:

आज हम आपको एक ऐसी ही यादगार शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। एक शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे का हाथ पकड़कर खड़े हैं। सामने पादरी खड़ा होकर दोनों की शादी की रश्म पूरी कर रहा है। दूल्हा-दुल्हन का हाथ पकड़कर कहता है कि मैं जीवन के इस नए सफ़र में तुम्हारा हमसफर और दोस्त बनूंगा। यह बोलने के बाद दूल्हा, दुल्हन के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ देता है।

यह देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं, कि आखिरकार क्यों ऐसा हुआ। लेकिन थोड़ी ही देर में पता चल जाता है कि दरअसल दुल्हन के गाल पर एक मधुमक्खी बैठ गयी थी, जिसे हटाने के लिए दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ मारा। जब यह लोगों को पता चलता है तो लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं।

वीडियो देखें-

***

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.