इस लड़की ने ऐसी जगह बनवाया टैटू कि आप उसे देखकर दंग रह जाएंगे!

आजकल सोशल मीडिया पर एक औरत की तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इसके वायरल होने की सबसे बड़ी वजह है उसके खतरनाक टैटूज। आप सोच रहे होंगे कि टैटू बनवाना कौन सी बड़ी बात है। आपने ऐसे बहुत से लोग देखे होंगे जो अपने शरीर पर जगह जगह टैटू बनवाते हैं। परंतु इस महिला ने ऐसी जगह पर टैटू बनवा लिया है जिसे अगर आप देखेंगे तो आप की आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

इस महिला का नाम है‘Morgan Joyce Varn’। इसकी उम्र मात्र 24 साल है। इसे हाल ही में लोगों का आपहरण और लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा इस पर लोगों के फोन छीनने और पैसा लूटने के भी बहुत से आरोप है। अब बात करते हैं उस टैटू की जिसकी वजह से वह आजकल सोशल मीडिया पर बहुत जोरों से छाई हुई है। जिस टैटू ने इसे लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना दिया है।

अपनी आंखों की पुतलियों पर बनवाया टैटू :

आपको शायद पता ना हो कि लोगों को टैटू बनवाने के बहुत शौक होते हैं। परंतु जब वह एक बार अपने शरीर पर टैटू बनवा लेते हैं तो उस दर्द को सहने के बाद दोबारा दर्द सहने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ती है। इन सबके बावजूद भी इस महिला ने टैटू अपनी आंखों की पुतलियों पर बनवाया है। जी हां, सही सुना आपने। इस महिला ने अपनी आंखों की पुतलियों पर न जाने कैसे टैटू बनवा लिया। इन्हीं कारणों की वजह से लोग उसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर देखकर दंग हो गए हैं।

हाल ही में इस महिला को उसके साथी के साथ जो कि साउथ कैरोलिना मे रहता हैं। उसकी उम्र मात्र 23 वर्ष है और उसका नाम Jonathon Mikael Robinson है, उसके साथ इस महिला को गिरफ्तार किया गया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जिसकी वजह से महिला चर्चा का विषय बन गई है बल्कि इससे पहले भी यह महिला 2015 में न्यूज में आ चुकी है।

फिलहाल यह सब जानने के बाद भी इसकी एक बात तो माननी पड़ेगी और इसकी हिम्मत को भी सराहना पड़ेगा। की इस औरत को कितना दर्द हुआ होगा जब उसने अपनी आंखों की पुतलियों पर टैटू बनवाया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.